Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
सुहाना खान

एंट्री की तैयारी

स्टार किड्स के लॉन्चिंग पापा करण जौहर की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। लेकिन शाहरुख की बिटिया रानी सुहाना खान अपनी तैयारी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं। लाल साड़ी पहन कर उन्होंने जता दिया है कि ट्रेडिशनल लुक में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है। जरूरी नहीं कि रोल ग्लैमरस ही हो, यदि कोई साधारण रोल में भी उन्हें लेना चाहे, तो शायद वह कर लेंगी। सुर्ख साड़ी का संदेश तो यही लगता है।

खिलाड़ी को टक्कर

विद्युत जामवाल

टीवी पर या तो सास-बहू का राज होता है या फिर रियलिटी शो का। नाचने, गाने, और खाना बनाने के बाद पेश है, मार्शल आर्ट्स रियलिटी शो। जीतने पर दस लाख रुपये मिलने वाले हैं। और इस शो को होस्ट कौन करेगा, अभिनेता और मार्शल आर्ट्स आर्टिस्ट विद्युत जामवाल। भीड़ तो लगना तय है, दस लाख के लिए न सही खिलाड़ी कुमार अक्षय के लिए क्योंकि वह भी शो में पधारेंगे। वैसे कार्यक्रम का नाम, इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर है।

पहली झलक

अव्यान रेखी

यहां हमेशा बड़े सेलिब्रिटी के फोटो छपते हैं, कुछ तो मम्मी की फ्रैंड्स होती हैं। इन सबके बीच अपना फोटो फोटो देखना थोड़ा अजीब लग रहा है, लेकिन आप लोगों से मिलना जरूरी था। मम्मा दीया मिर्जा मेरी यानी अव्यान रेखी की फोटो डालती रहेंगी और आप मुझे, क्यूट, स्वीट कहते रहिए। अभी स्क्रीन पर आने का मेरा इरादा नहीं है। हूं तो मैं भी स्टार किड ही न!

दिल धड़कने दो

कृति सेनन

तस्वीर में भले ही कृति सेनन का लार्ज रफल्ड गाउन लाइमलाइट बटोर रहा हो, लेकिन मैडम सैनन जब इस सिंड्रेला आउटफिट के साथ पहुंचीं तो शेरशाह यानी अपने सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मैडम का गाउन संभालने में बहुत मदद की। “असली जेंटलमैन” तक तो ठीक था लेकिन कुछ लोगों ने सिद्धार्थ बाबू को यहां तक नसीहत दे डाली कि उनकी जोड़ी कियारा के साथ ही जमती है।

नई पारी

नीतू सिंह

नीतू कपूर के बेटे रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें उड़-उड़ कर इतनी पुरानी हो गईं कि अब कोई इन पर ध्यान ही नहीं देता। बहू का इंतजार करने के बजाय मिसेज कपूर ने दूसरी पारी के लिए कमर कस ली है। वह टेलीविजन की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। किसी वेब सीरीज या धारावाहिक में नहीं बल्कि बच्चों के एक डांस शो में जज बनकर। किरण खेर, मलाइका अरोरा, नोरा फतेही, सोनाली बेंद्रे...बहुत कॉम्पिटिशन है भई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement