Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
दिशा पटानी

ब्रेक के बाद

हालांकि यह एक थ्रोबैक फोटो है। लेकिन जब ऐसा फिगर दिख रहा हो, तो पुराना जैसा कुछ नहीं होता। दिशा पटानी मालदीव घूमने गई थीं। ब्रेकअप-ब्रेकअप की खबरों से उकता चुकीं दिशा ने सोचा, थोड़ा ब्रेक लिया जाए। ये मत समझिए कि उन्होंने ब्रालेट में अपनी काया दिखाने के लिए ये फोटो पोस्ट किया है। यह सिर्फ काम की ऊब के बाद फुर्सत के पल का फोटो है। आपको ऐसा नहीं लगता तो उसका क्या करें।

चल गई

मौनी राय

ब्रह्मास्त्र में मौनी राय की एक्टिंग के सभी कायल हो गए हैं। दो-तीन साल से आखिर वे इसकी प्रैक्टिस कर रही थीं। नागिन बन-बन कर उन्होंने आंखें चढ़ाने का इतना अभ्यास कर लिया कि फिल्म में लगा ही नहीं कि वे एक्टिंग कर रही हैं। उनके लिए तो कहा ही जा सकता है, करत-करत अभ्यास के...। इतना अभ्यास तो शायद रणबीर-आलिया ने भी नहीं किया होगा।

गर चुनना हो तो...

ईशान खट्टर

चाहते तो ईशान खट्टर यही थे कि उनकी शर्टलेस फोटो क्या वायरल हो जाए। यह इत्तेफाक नहीं है कि उन्होंने सलमान स्टाइल में ऐब्स दिखाते हुए कैप पहन कर फोटो खिंचवाई है। कुछ सितारे डूबते हैं, तभी नए सितारे उदय होते हैं। कहते हैं न एक तस्वीर कई शब्दों पर भारी है। ईशान की तस्वीर भी तो ऐसी ही है। नया टाइगर कतार में है।

मम्मा-मियां

अनुष्का शर्मा

लंबे समय बाद शतक मार कर कोहली बाबू भी इतने खुश नहीं हुए जितनी चकदा एक्सप्रेस की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कोहली हो रही हैं! लेकिन ये खुशी फिल्म की शूटिंग से कहीं ज्यादा है। पहली बार मम्मा कोहली बिटिया वामिका को पार्क लेकर गईं और खुद खेलने लगीं।

देसी किम

ईशा गुप्ता

कमेंट्स करने वालों का क्या, वो तो कुछ भी कह सकते हैं। ईशा गुप्ता वैसे भी कोई बात दिल पर नहीं लेतीं। रेत घड़ी सा परफेक्ट फिगर लिए, बॉडीकॉन ड्रेस में फोटो खिंचवाने के बाद उन्हें तारीफ की पूरी उम्मीद थी। तारीफ हुई भी मगर...किसी ने उनकी तुलना किम कदर्शियां के फिगर से की। बस फिर क्या था, कोई दिलजला लिख गया, देसी किम। इससे कुछ फर्क पड़ता है क्या।