Advertisement

सप्तरंग

मनोरंजन जगत की हलचल
के एल राहुल और अथिया शेट्टी

जा भाई जा

खबर है कि क्रिकेट टीम के उपकप्तान के एल राहुल होने वाले अगले मैचों में नहीं खेलेंगे। खराब परफॉर्मेंस से गुजर रहे राहुल को इस बार आद्या (अथिया) शेट्टी ने ‘कैच’ कर लिया है। जनवरी में शहनाई बजना पक्का है। शादी की खुशी से ज्यादा जनता इससे खुश है कि राहुल मैच का मजा किरकिरा नहीं करेंगे। बंदा दिल हार गया, उन्हें मैच की पड़ी है।

राहें जुदा

कान्ये वेस्ट

हॉलीवुड के पॉपुलर रैपर कान्ये वेस्ट के एक इंटरव्यू में यह बोलने के बाद भी कि वे हमेशा किम को प्यार करेंगे, रिएलिटी शो स्टार किम कार्दशियां उनसे अलग हो रही हैं। वेस्ट इस तलाक के लिए 2,00,000 डॉलर देंगे। 2014 में हुई सबसे चर्चित शादी अब टूट रही है। दो साल डेटिंग के बाद हुई यह शादी हॉलीवुड की आदर्श शादियों में गिनी जाती थी लेकिन अदालती बंटवारे से एक परीकथा खत्म हो गई।

अब ढिशुम-ढिशुम

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना मध्यवर्गीय युवा की भूमिका निभाते-निभाते थक गए हैं। जिसे देखो वही उन्हें दिल्ली की गलियों में उलझाए रहता है। उन्होंने तय किया है कि अब वे मारधाड़ करेंगे। पोज देख कर फूल और कांटे वाले देवगन याद आएं, तो माफ ही कीजिए, देवगन बाइक पर थे और खुराना साहब कार पर खड़े हैं। ये नकल नहीं प्रेरणा का मामला है।

महंगा पड़ा सफर

रवीना टंडन

पटना शुक्ला फिल्म जब आएगी, तब भी खबर यही बनेगी कि यही वह फिल्म है, जिसकी शूटिंग के वक्त रवीना टंडन पर आरोप लगे कि उन्होंने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व सफारी में बाघ के नजदीक जाकर नियम तोड़ दिया था। इससे फिल्म को फायदा होगा या नुकसान यह अलग बात है लेकिन अभी तो रवीना टंडन बिना कारण ही खबरों में आ गई हैं।

सिर मुंडाते...

मयंती लैंगर

रोजर बिन्नी को बीसीसीआइ का नया अध्यक्ष बने जुम्मा-जुम्मा चार दिन हुए नहीं थे कि उन्हें ‘हितों का टकराव’ का एक नोटिस मिल गया है। उनकी बहू मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स के लिए काम करती हैं। यह अलग बात है कि स्टार स्पोर्ट्स के पास पहले से ही भारतीय क्रिकेट के घरेलू सत्र के मीडिया अधिकार हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement