Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
शार्दुल ठाकुर

एक और विकेट

टीम इंडिया के विकेट धड़ाधड़ गिर रहे हैं। पिच पर नहीं शादी के मंडप में। के एल राहुल और अक्षर पटेल के बाद शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर से आखिर यह कह ही दिया, यह हाथ मुझे दे। मिताली बिजनेस वुमन हैं और अपनी स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं। यानी शार्दुल के पास एक और करियर ऑप्शन मौजूद है।

इस बार स्मिता

जाह्नवी कपूर

हमेशा कुछ नया करना जाह्नवी कपूर का शौक है। तस्वीरें खिंचवाना इसमें सबसे ऊपर आता है। वैसे अक्सर वह अपनी मम्मी श्रीदेवी के लुक्स को कॉपी करने की कोशिश करती हैं, लेकिन इस बार हर अंदाज देख कर लग रहा है कि उनके मन में कहीं न कहीं स्मिता पाटिल बसी हुई हैं।

साड़ी पर चर्चा

निर्मला सीतारमण

एक भारत की वित्त मंत्री हैं और दूसरी आइएमएफ की उप प्रबंध निदेशक। दो ताकतवर महिलाएं मिलें, तो बात कुछ और होनी चाहिए लेकिन ट्विटर की इस फोटो पर दोनों से ज्यादा साड़ी के रंग और डिजाइन की ज्यादा चर्चा थी!

दूसरे नंबर पर भी खुश

दीपिका पादुकोण

अगर नाटू-नाटू न होता, तो यकीनन दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक की चर्चा हो रही होती। जैसी कि हमेशा होती है। रेड कारपेट पर दीपिका का जलवा, दीपिका छा गईं, जैसे शीर्षकों को इस बार इतना मौका नहीं मिल पाया क्योंकि भारत की तरफ से अकेली दीपिका ही नहीं बल्कि नाचने को मजबूर कर देने वाला गाना नाटू-नाटू भी था, लेकिन मिसेज सिंह को दूसरे नंबर का भी कोई मलाल नहीं। जीत का जलवा जरूरी है।

टाइगर की मुसीबत

टाइगर वुड्स

टाइगर वड्स आजकल खेल से ज्यादा गलत बातों के लिए चर्चा में रहते हैं। प्रसिद्ध गोल्फर की एक्स गर्लफ्रेंड एरिका हरमन ने मोटा हर्जाना वसूलने के लिए गुहार लगाई है। उनका कहना है कि वुड्स ने धोखे से उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। अब बदले में टाइगर जेब ढीली करें और रास्ता अलग कर लें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement