Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
अर्जुन कपूर, रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह

गुंडोंकेबीच

मिसेज चोपड़ा ने भले ही अपना जन्मदिन सादगी से मनाया हो, लेकिन गुंडे तो गुंडे ठहरे। बिन बुलाए कहीं भी पहुंच जाते हैं। हिचकी स्टार रानी मुखर्जी के साथ मैचिंग के कपड़े पहन कर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने धावा बोल दिया। कुत्ते में जलवा दिखा चुके अर्जुन और जयेशभाई जोरदार वाले रणवीर के जोरदार ठहाकों ने केमेस्ट्री का नया अर्थ बता ही दिया।

गुनाहबेलज्जत

इमरान हाशमी

सीरियल किसर, किसर बॉय, बेस्ट किसर और जो नाम याद आ रहे हों, जोड़ लीजिए। अब तो यह भी बीते जमाने की बात हो गई है। जब सेल्फी का फैशन नहीं था तो इमरान हाशमी स्टार थे। अब सेल्फी फिल्म में काम करने के बाद भी उनका मार्केट ठंडा है। शायद इसलिए उन्होंने कह दिया कि मल्लिका शेरावत के साथ उन्होंने जीवन का सबसे खराब किस किया है। कर लो बात हमें तो उससे ज्यादा पैशन कहीं और दिखा ही नहीं था।

क्या कहा जाए

शमा सिकंदर

टीवी शो ये मेरी लाइफ है से अपनी ओर ध्यान खींचने वाली शमा सिकंदर को यदि कोई भूलने की जुर्रत करे, यह उन्हें कतई बर्दाश्त नहीं। आमिर के साथ मन फिल्म में छोटा सा ही लेकिन अच्छा रोल मिलने के बाद भी वह इंडस्ट्री से बाहर हो गईं। अब 41 की उम्र में उन्हें लगता है कि सपनों को जी लेना चाहिए जिसमें से एक घूमना है। इस उम्र में अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करने की बात पर उनका कहना है, उम्र उनके लिए सिर्फ संख्या है।

सिर्फ राजनीति

राघव चड्ढा और परीणिति चोपड़ा

क्रिएटिविटी का तो ऐसा है, किसी के भी पास भी हो सकती है। राघव चड्ढा को ही देख लीजिए। परीणिति चोपड़ा के साथ देखे जाने पर उनसे सवाल पूछे जाने लाजिमी थे। लेकिन जवाब में देखिए उन्होंने क्या तुकबंदी मिलाई है, “मुझसे परीणिति नहीं राजनीति के बारे में पूछिए।”इस तुकबंदी पर कायदे से तो वाह-वाह की जानी चाहिए थी, मगर जिस तरह वे शरमाए, अदा से सिर झुकाए, बाहर आए, तो कोई कैसे ने सवाल दोहराए।

तिलंगियां

आलिया, प्रियंका और कैटरीना

ये तितलियां नहीं भाई साहब तीन तिलंगे का लेडी वर्जन हैं। दो बॉलीवुड की स्टार हैं, तो एक ने हॉलीवुड में सिक्का जमा रखा है। गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार आलिया भट्ट कपूर, प्रियंका चोपड़ा जोनस और कैटरीना कैफ कौशल को लेकर फरहान अख्तर नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये वहीं हैं दिल चाहता है बनाने वाले, तो क्या यह समझा जाए कि उसी फिल्म का अगला संस्करण लड़कियों के हाथ में होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement