Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
ग्रां प्री में प्रियंका चोपड़ा

मैडम रफ्तार

लाल डांगरी में सजे ये सजीले नौजवान रफ्तार के मास्टर हैं। आबू धाबी में फार्मूला ग्रां प्री में हिस्सा लेने आए दुनिया भर के ये तेजी के बादशाहों की खबर वैसे तो बनती है लेकिन जब गुलाबी-काले रंग की बॉडी कॉन ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा पहुंच गईं, तो तस्वीर का हर जगह दिख जाना एकदम ही जरूरी हो गया। रेत घड़ी वाले फिगर के साथ मैडम की वजह से इवेंट ने वाकई रफ्तार पकड़ ली। मिसेज चोपड़ा जोनस के आने से इन जांबाजों का ध्यान भटका या नहीं यह अभी तक पता नहीं चला है।

एक अकेली

मेघना गुलजार

मेघना गुलजार की तारीफ की जानी चाहिए। देश के इकलौते फील्ड मार्शल सैम मानेकशा पर फिल्म बनाने के लिए नहीं बल्कि उसे पूरी शिद्दत से, शोध के साथ बनाने और एनिमल जैसी घोर व्यावसायिक फिल्म के साथ रिलीज करने को लेकर। मेघना ने सैम बहादुर बना कर साबित कर दिया कि वे पुरुष निर्देशकों से कहीं भी पीछे नहीं हैं। सैम बहादुर से पहले उनका यह कहना कि दीपिका का जेएनयू जाना छपाक के लिए नुकसानदेह साबित हुआ, प्याले में तूफान ले आया था। लेकिन अब सब दुरुस्त है।

मुंडा छा गया

महेश बाबू और बॉबी देओल

पिछले एक-दो साल से दक्षिण और उत्तर की दूरियां कम से कम फिल्म के मामले में तो खत्म हो गई हैं। वरना पहले इस बात पर कौन तवज्जो देता कि महेश बाबू किसके बारे में क्या कह रहे हैं। एनिमल फिल्म में महेश बाबू ने बॉबी देओल की तारीफ की, वह भी टोकरी भर कर। कहा कि उनकी एक्टिंग देख कर तो हाथ से फोन ही गिर गया। बॉबी भैया ने भी इस तारीफ को सिर आंखों पर बैठाया। जो नहीं जानते उन्हें बता दें महेश बाबू दक्षिण भारत के सुपर स्टार हैं। उनकी तारीफ के मायने हैं।

वैराग्य? ना जी

शमा सिकंदर

आध्यात्मिक गुरु से मिलने का मतलब संसार से माया मोह का त्याग बिलकुल नहीं होता। जो शमा सिकंदर को नहीं पहचानते थे उन्हें भी पता चल गया कि वे अभिनेत्री हैं। श्री श्री रविशंकर के पास वे ज्ञान लेने नहीं फोटो खिंचवाने ही गई थीं। सोशल मीडिया पर हॉट अवतार के साथ थोड़ा सात्विक रूप रखा जाए, तो संतुलन बना रहता है। पता नहीं किस कास्टिंग डारेक्टर की कहां नजर पड़ जाए।

जाट रो छोरो

रणदीप हुड्डा

हाइवे स्टार रणदीप हुड्डा की गाड़ी इस बार सीधे पूरब में जाकर रुकी है। मैतेई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए रणदीप की पत्नी लिन लैशराम इम्फाल की हैं। सोने से लदी लिन का पारंपरिक ब्राइडल लुक, मोगरे की साधारण वरमाला के साथ जो बात हर किसी को भा गई, वह थी रणदीप हुड्डा का मैतेई तौर-तरीके से दूल्हा बनना। पिछली बार कब किसी सेलेब्रिटी को इतनी पारंपरिक शादी करते देखा था, यह याद नहीं पड़ता।

Advertisement
Advertisement
Advertisement