Advertisement
8 जनवरी 2023 · JAN 08 , 2024

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
आलिया भट्ट

सहेली की शादी

सादा अदा में भी रंग जमाने वाली आलिया भट्ट का एक और रंग है, दोस्ताना रंग। अपना पूरा स्टारडम छोड़ कर आलिया सहेली की शादी में पहुंचीं और खूब मस्ती भी की। गर्ल्स गैंग की मस्ती की तस्वीरें खुद आलिया ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की। दुल्हन की लाइमलाइट वे न चुरा लें इसका पूरा खयाल रखा, एक सच्चे दोस्त की तरह। लेकिन सादा गुलाबी सूट भी उन पर ऐसे खिला जैसे खिलती है ओस।

फ्रेम एक लीजेंड दो

रजनीकांत के साथ शाहरुख खान

फोटो देख कर भले ही फैंस को लगे कि इसमें दो लीजेंड हैं, लेकिन शाहरुख खान खुद को रजनीकांत का शिष्य ही मानते हैं। नए जमाने के शिष्य ने अपने गुरु को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कूल, शानदार और विनम्र स्टार कहा, तो इससे शाहरुख की विनम्रता का सेंसेक्स ही बढ़ा। किंग और लीजेंड की इस जुगलबंदी का जबरदस्त क्रेज रहा क्योंकि किंग खान और तलैइवा के प्रशंसकों में होड़ रही कि कौन अपने ‘भगवान’ को ज्यादा तवज्जो देता है। जवान और जेलर की जोड़ी हिट रहे।

सब बिकाऊ

जारा का विज्ञापन

बायकॉट इस जमाने का सबसे भयावह शब्द है, बशर्ते सही जगह इस्तेमाल न हो। सामान बेचने के लिए किसी भी बात का सहारा लिया जा सकता है। बाजार में भावनाएं भी बिकाऊ हैं। यकीन न हो तो जारा के नए विज्ञापन पर नजर डालिए। टूटी दीवार और मलबे के बैकग्राउंड के बीच मॉडल क्रिस्टन मैकमेनमी ने सफेद कपड़े में लिपटी लाश की तरह प्रॉप उठा रखा है। इजरायल के गाजा पर हमले से मिलते-जुलते दृश्य पर आलोचना झेलने के बाद जारा ने माफी भी मांगी और विज्ञापन भी हटा लिया।   

ये हाथ दे दे ठाकुर

शार्दुल ठाकुर

मिताली पारुलकर का यह कहना था कि शार्दुल ठाकुर ने खुशी-खुशी अपना हाथ पत्नी को सौंप दिया। वर्ल्ड कप के चलते रुकी हुई शादी जब हुई, तो खूब धूमधाम से हुई। केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद यह इस साल की तीसरी शादी है। कोल्हापुर की मुलगी ने ठाकुर को पहली नजर में ही क्लीन बोल्ड कर दिया था। लंबे समय तक दोनों ने डेट करने के बाद आखिर इस साल शादी कर ली।

कान दें

पूजा हेगड़े

इस हिंदी मुहावरे का अर्थ होता है, बातों पर ध्यान न देना। खबर चली कि दुबई के एक क्लब का उद्घाटन करने गई पूजा हेगड़े की किसी से बहस हुई और उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। पूजा ने अपना कार्यक्रम रद्द किया और भारत की रवानगी डाल दी। लेकिन शाम होते-होते खबर को यू-टर्न लेना पड़ा और पूजा ऐंड कंपनी की टीम ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, पूजा सुरक्षित हैं और यह तो अफवाह थी। सुबह की भूली (गलत) खबर शाम को घर लौट आए, तो उसे अफवाह नहीं कहते!