Advertisement
5 फरवरी 2024 · FEB 05 , 2024

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
आमिर खान दामाद नुपूर शिखरे और बेटी इरा के साथ

दूल्हे की दौड़

दूल्हे की दौड़ मंडप तक। और भला कहां  दौड़ेगा बेचारा। नुपूर शिखरे ने इस दौड़ को बहुत गंभीरता से लिया और अपनी शादी के लिए भी बाकायदा दौड़ कर गए। न सिर्फ भागे, बल्कि दौड़ने के कपड़े पहने ही दुलहनिया लेने भागे। दुलहनिया इरा खान भी भारी लहंगा, लकदक मेकअप के बजाय हैरम पैंट और कोल्हापुरी चप्पल में इंतजार कर रही थी। शादी में कुछ अलग करना आजकल का ट्रेंड है। लेकिन इन सबके बीच भी इरा के पापा आमिर खान का कमर पर हाथ धरे लुक छाया रहा।

राम जी का बुलावा

आलिया भट्ट

प्राण प्रतिष्ठा न हुई, सीतापति का विवाह हो गया। जिसे निमंत्रण न मिला उसका मुंह नाराज फूफा की तरह फूल गया। जिसे मिल गया वो बुलावे का प्रदर्शन करने लगा। नेता गुड़ रह गए और अभिनेता शक्कर हो गए। दिग्गज नेताओं को छोड़ रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक रामलला का बुलावा पहुंच गया। बुलावे के लिए उनकी योग्यता (!) पर चली बहस के बीच किसी ने बताया कि रणबीर कपूर किसी फिल्म में राम जी बनने वाले हैं, फिर राम बन चुके प्रभास को क्यों नहीं बुलाया, यह हमसे न पूछिए।

रूठना-मनाना

सुष्मिता सेन

आर्या स्टार सुष्मिता सेन के फोटो के साथी एक बार फिर रोहेमन शॉल हो गए हैं। लगता है, दोनों की रूठने-मनाने में ही जिंदगानी बीत जाएगी। लव मी, लव मी नॉट का खेल खेल रहा कपल पल में तोला, पल में माशा रहता है। कंधे पर हाथ धरे, प्यार की सेल्फी देख कर फैंस हैरान भी हैं और नाराज भी। ये क्या बात हुई। बहुत कनफ्यूजन है रे बाबा। ये क्या कि आज दोस्ती और कल ब्रेकअप। इतना कनफ्यूज तो वोटर भी नहीं रहते।

गाना, ना-ना

सेलेना गोम्स

सेलेना गोम्स के पास एक्टिंग पसंद करने वाले दर्शक हैं, उनका गाना पसंद करने वाले श्रोता है लेकिन अब सेलेना को लगने लगा है कि गाने की वजह से एक्टिंग से दूरी बढ़ती जा रही है। उनके पास अगले एल्मब का धांसू आइडिया भी है, उस एल्बम के हिट होने की पूरी उम्मीद होने के बाद भी उन्होंने माइक्रोफोन को पैक कर रख दिया है। गाने से ब्रेक और बस एक्टिंग का मूड बनाना शुरू हो गया है। काम डाउन और टाकी-टाकी से शोहरत पा चुकी गोम्स का नया एल्बम रिवाइवल लोकप्रिय हुआ था।

नया पोस्टर बॉय

जेरेमी एलन वाइट

जेरेमी एलन वाइट केल्विन क्लीन के नए पोस्टर बॉय हैं। गोल्डन ग्लोब विजेता वाइट को केल्विन ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है, लेकिन उनका पहला फोटो देख कर उनके दर्शक सकते में आ गए। कुछ को उनका यह हाफ न्यूड फोटो जरा रास नहीं आया जबकि कुछ का कहना है कि वे अपनी नहीं तो कम से कम पुरस्कार की ही इज्जत रख लेते। सोफे पर पसरे हुए धूप सेकते वाइट का अंग प्रदर्शन भारी पड़ गया है।