Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
तमन्ना भाटिय

बदले नजारे

नो मेकअप लुक भी अब कोई खास हलचल पैदा नहीं करता। मालदीव का गहरा नीला पानी, उड़ते बादल और बिकिनी में टोन्ड बॉडी तो कब की आउट ऑफ फैशन हो गई। सब आउट ऑफ डेट है, तो भला चलन में क्या है। सादा सलवार कमीज? न जी सिर्फ इससे बात न बनेगी, पीछे मंदिर होना चाहिए। बनारस का विश्वनाथ मंदिर या राम मंदिर से कम में बात न बनेगी। बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया को यह बात जल्दी ही समझ आ गई है। भक्ति से भरी नजर हर फैशन पर भारी है।

फेविकोल

रिहाना के साथ ओरी

ऐसी कोई जगह नहीं जहां ओरी नाम के ये जीव न पाए जाते हों। गोंद से चिपक जाने वाला यह पोज कुछ दिनों में ‘पोज ऑफ द डिकेड’ घोषित होने वाला है! वजह है कि देसी सेलेब्रिटी से चिपकना अलग बात है, ओरी भाई तो सीधे रिहाना से चिपक लिए। खबर है कि रिहाना को उनका ईयररिंग पसंद आ गया था। चिपकने के एवज में सौदा सस्ता था। 

नजर ए नेशनल

सारा अली खान

दो चोटियां, खादी की साड़ी पहने कोई कलाकार दिखाई देने लगे, तो तय है कि वो देशभक्ति के मसाले में मेरिनेट होने को तैयार है। सारा अली खान ऐ मेरे वतन में देशभक्ति के रंग दिखाने को तैयार हैं। फिल्म में खास क्या, ऐसी तो बहुत फिल्में बनी हैं। ‘रीयल इंसीडेंट से इन्सपायर्ड’ अब इसके बाद कोई शक कि फिल्म नहीं चलेगी या सारा को नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलेगा।

फिर साथ-साथ

दर्शील सफारी के साथ आमिर खान

दर्शील सफारी और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिर साथ हैं। इस बार टीचर-स्टूडेंट नहीं, बल्कि दादा-पोते के रूप में परदे पर हैं। ज्यादा खुश होने से पहले समझ लें कि यह फिल्म नहीं बल्कि विज्ञापन है। 17 साल पहले दोनों ने तारे जमीं पर में काम किया था। दोनों विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं, तो जल्दी ही हो सकता है किसी फिल्म में भी दिख जाएं।

ये क्या जगह है दोस्तो

नीतू चंद्रा

जगह तो टाइम्स स्कवायर है दोस्तो।  मौका है, फिल्म उमराव जान के म्यूजिकल प्ले का। उमराव जान अदाः द वेस्टेंड म्यूजिकल नाम से बन रहे म्यूजिकल प्ले में बिहार की बेटी नीतू चंद्रा रेखा की भूमिका में हैं, जो उनके लिए ‘यादगार लम्हा’ बन गया है। फिल्म की संगीतमय प्रस्तुति। आहा, क्या कहने। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement