Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
उर्वषी रौतेला

घायल हसीना

बेचारी उर्वषी रौतेला घायल हो गईं और लोग हैं कि हंसी उड़ा रहे हैं। घायल भी ऐसी वैसी नहीं, उनकी उंगली में एक कट लग गया। अरे वैसा ही जैसे कभी-कभी सब्जी काटते वक्त लग जाता है पर उर्वषी के लिए तो यही बड़ी बात है न। अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क पहने छिली ऊंगली दिखाते हुए उन्होंने लिखा, ‘प्रे फॉर मी।’ और जनता है कि उन्हें ताने मारने लगी। उर्वषी को नौटंकी कहने वाले तुम्हारी भी ऊंगली कटेगी किसी दिन।

दो सितारे

दीपिका पादुकोण

भारतीय बैडमिंटन सितारे लक्ष्य सेन पेरिस ओलंपिक में खेले और खूब जी जान से खेले। पदक नहीं आया पर प्यार जरूर आया। अभिनय के बाद बैडमिंटन को पसंद करने वाली दीपिका पादुकोण ने बिना देरी किए लक्ष्य को शाबाशी देने के लिए बुलवाया। डिनर डेट का यह फोटो बता रहा है कि उन्हें सच में बैडमिंटन पसंद है और लक्ष्य को खासे पसंद हैं। पहले भी वे लक्ष्य की तारीफ कर चुकी हैं। पापा पादुकोण का कुछ तो असर होगा ही। 

कुल्हाड़ी पर पैर

अरशद वारसी

कहावत तो पैर पर कुल्हाड़ी मार लेना है। लेकिन अपने सर्किट यानी अरशद वारसी ने कुल्हाड़ी पर जाकर पैर मारा है। जब पूरी दुनिया कल्कि और उसके कलाकार प्रभास की तारीफ करते नहीं थक रही है, तब वारसी जी ने कहा कि प्रभास तो कल्कि में जोकर लग रहे हैं। सोशल लिचिंग रेसिपी के लिए इतना मसाला तो परफेक्ट है। अब कमेंट डिसेबल करने से क्या होता है, बाबू। कुछ दिन दूसरे फसाद का इंतजार करो बस। तब आप पर से ध्यान अपने आप हट जाएगा।

रुपये का सवाल

संजीव कपूर

एक रुपये की कीमत क्या होती है, शायद कुछ नहीं। लेकिन मास्टर शेफ संजीव कपूर के लिए यह मायने रखता है। एक कुकरी शो में अक्षय कुमार के आने पर उन्होंने शो के प्रोड्यूसर से अक्षय से एक रुपये ज्यादा फीस की मांग रखी थी क्योंकि शो उनका था और अक्षय मेहमान।

आगे-आगे

श्रद्धा कपूर

प्रधानमंत्री को पीछे छोड़ देना कोई मामूली बात है क्या। यह कारनामा स्‍त्री स्टार श्रद्धा कपूर ने कर दिखाया है। इंस्टा फॉलोअर्स के मामले में उन्होंने नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ दिया है। अंतर भले ही मामूली हो, लेकिन आगे होना, आगे ही रहता है। स्त्री की सफलता का जादू उनके प्रशंसकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement