Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
जैकलीन फर्नांडीज

हैप्पी हिंदी डे

हाथ में अंग्रेजी नॉवेल के साथ फोटो शूट भले ही हो, लेकिन इस बार जैकलीन फर्नांडीज हिंदी दिवस पर कुछ अलग ही रंग में दिखेंगी। वे कविताएं लिखनी लगी हैं, ‘‘मेरा रास्ता, मेरी गति, मैं काफी हूं मेरे लिए।’’ हिंदी कवियों को उनसे डरने की बिलकुल जरूरत नहीं है। वे फिलहाल फुल टाइम कवि नहीं बन रही हैं।

नया ठिकाना

नव्या नंदा

पहले तो इल्जाम कि किसी सेलेब्रिटी के बच्चे पढ़ाई नहीं करते। जब निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा पढ़ने के लिए आइआइएम जाती हैं, तो सवाल पर सवाल, बिना कैट एडमिशन कैसे मिला। कहते हैं, इंटरनल एक्जाम से मिला है। संभव है, सिर्फ अमिताभ बच्चन की नातिन होने के कारण न मिला हो।

जबान संभाल के

अर्जुन तेंडुलकर

बैठे ठाले मुसीबत लेने वाले को योगीराज सिंह कहते हैं। पहले पता न हो, तो अब जान लीजिए। अर्जुन तेंडुलकर ने गुरु समझ कर उनके साथ फोटो डाला, उन्हें क्या पता था ट्रोलर्स योगीराज की वजह से उनके भी पीछे पड़ जाएंगे। कपिल देव पर की गई अभद्र टिप्पणी पर उनके विरोध में उतरे लोगों ने अर्जुन को भी लपेट लिया।

इंतजार खत्म

दीपिका पादुकोण

नन्ही आहट आने का इंतजार खत्म हो गया है। कयास था कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जुड़वां बच्चों के मम्मी-पापा होने वाले हैं। दीपिका का ग्लो देखकर सोशल मीडिया पर एक्टिव आंटियों का भी कहना था, मुंडा है। पर बेबी गर्ल ने हर कयास को गलत साबित कर दिया। पर जनता तो जनता है, कयास लगाना आखिर छोड़े कैसे। अब नाम पर माथापच्ची कर रहे हैं। छोड़ो जी प्रेगसेंसी शूट की फोटो के बाद अब बेबी के फोटा इंतजार और बस।   

मुफ्त मुफ्त मुफ्त

अर्जुन कपूर भूमि पेडनेकर

दस का माल पांच में वाले याद हैं न सबको? जब पांच में भी माल न बिके तो उसे किसी दूसरे सामान के साथ मुफ्त डालना पड़ता है। आजकल अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। बॉक्स ऑफिस पर उनकी नई फिल्म लेडी किलर की कमाई हुई 70,000 रुपये। शून्य एकदम सही लगे हैं। यकीन मानो कमाई इतनी ही हुई। अब यह फिल्म यू ट्यूब में मुफ्त में है। पर दर्शक यहां भी नहीं है। गजब बेज्जती है भई। मुफ्त में भी लोगों को कुछ नहीं चाहिए। अरे इतना कूड़ा देखते हो, इसे भी देख लो।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement