Advertisement

महंगा पड़ा रोमांच

सप्‍तरंग
सप्‍तरंग

एडवेंचर फोटो खिंचवाना जुर्म नहीं, लेकिन ईरान के दो पार्कुअर ऐथलीट्स को इसकी कीमत गिरफ्तार हो कर चुकानी पड़ी। अलीरजा जपालगी और उनकी पार्टनर ने छत पर किस करते हुए फोटोशूट कराया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस का कहना है कि यह अश्लील और धर्म के खिलाफ है। दोनों ऊंची इमारतों पर ऐसे पोज देने के लिए प्रसिद्ध हैं।

 

बोल कर दिखाओ

टेस्ला कंपनी के सीईओ ने अपने नवजात बेटे का नाम ऐसा रखा कि केलिफोर्निया स्थानीय निकाय ने बच्चे का नाम रिजेक्ट कर दिया। उन्होंने बेटे के नाम में फेरबदल किया, फिर भी प्रमेय के जैसा तकनीकी नाम यकीनन सिर्फ वही बोल पाएंगे।

 

सब सादा सा

बाहुबली के भल्लाल देव यानी राणा दुग्गुबाती ने आखिरकार अपनी देवसेना खोज ली। उन्होंने हैदराबाद की मिहीका बजाज से सगाई कर ली। उनकी सगाई में बहुत ही करीबी दोस्त शामिल हुए। लॉकडाउन का ही असर था कि समारोह भी सादा था और दोनों के कपड़े भी।

 

अंदाज-ए-साड़ी

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त की बिटिया इरा खान की अपनी फैन फॉलोइंग है। यह सिर्फ स्टार किड होने की वजह से नहीं है। ईद पर जब उन्होंने लाल साड़ी में अपनी फोटो शेयर की तो लाइक की जैसे बारिश हो गई। वह यह बताना नहीं भूलीं कि साड़ी उन्होंने खुद बांधी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement