Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
टाइगर श्रॉफ

फन में माहिर

सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाए रखना लड़कियों का एकाधिकार नहीं। इस फन में तो टाइगर भी माहिर हैं। जूनियर श्रॉफ ने जैसे ही हीरोपंती 2 की शूटिंग खत्म की, एक शर्टलेस फोटो डाल दी। मासूम आंखें और डोले-शोले। वाह क्या कॉम्बिनेशन है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन और प्रमोशन की बारी आने में देर है, तो चर्चा ऐसे ही सही। इस फोटो पर सल्लू मियां ने क्या सोचा, यह पता नहीं चला।

दिल जीत लिया

अवनि लेखरा

वादे तो वही, जो पूरे किए जाएं। आनंद महिंद्रा ने टोक्यो पैरालंपिक में स्वर्ण जीतने वाली अवनि लेखरा से वादा किया था कि वे उन्हें कार गिफ्ट करेंगे। महिंद्रा ने न सिर्फ वादा पूरा किया बल्कि दिव्यांग लेखरा के लिए कस्टमाइज्ड कार बनाई, ताकि उनके हौसलों को पंख मिल सके। अब अवनि की इच्छा है ऐसी सैकड़ों कारें सड़कों पर हों ताकि व्हील चेयर चलाने वाले हाथ स्टियरिंग पर हों।

बातें पुरानी

मौनी रॉय

मौनी रॉय जहां भी होती हैं, परफेक्ट होती हैं। उलझी लटों में गहरी निगाहों वाली मौनी ने बता दिया कि गर इच्छाधारी नागिन जैसी कोई चीज होती हैं, तो वह ‘नागिन’ बस वह ही हैं! बैकग्राउंड डांसर भी थीं तो इतनी परफेक्ट थीं कि देवों के देव महादेव में दिखाई देने लगीं। कुछ दिन पहले तक तो वह ब्रह्मास्त्र फिल्म को लेकर चर्चा में थीं, लेकिन अचानक उन्होंने शादी के खूबसूरत लाल जोड़े में पति सूरज नांबियार की बांहों में वन वल्लरी सी झूलती फोटो डाल दी।

एक और...

अवंतिका दसानी

सितारा मम्मी भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी ने 70 एमएम के परदे के बजाय ओटीटी को चुना। पढ़ाई भले ही उन्होंने बिजनेस और मार्केटिंग में की है लेकिन करियर उन्हें कैमरे के सामने बनाना है। वे साइको थ्रिलर मिथ्या में टीचर से मानसिक द्वंद्व वाली रोचक कहानी में  हुमा कुरैशी के साथ दिखेंगी।

सोनपरी

उर्वशी रौतेला

क्लियोपेट्रा भी शायद इतनी खूबसूरत न लगती जितना उनकी स्टाइल में तैयार हुईं उर्वशी रौतेला लगीं। इस सुनहरी दमक में कुछ योगदान तो उनके आत्मविश्वास का भी है, जो वह दो बार अरब फैशन वीक में पहुंचीं। उनके गाउन का रंग ही सुनहरा नहीं है बल्कि ये बना भी सोने से ही है। चमकते-दमकते इस गाउन की कीमत भी कुछ खास नहीं, बस 40 करोड़ रुपये है!

Advertisement
Advertisement
Advertisement