Advertisement

पति की हत्या के बाद शव के साथ बनाए संबंध, चूहों को काट कर खिलाया, इन आरोपों के बाद भी पत्नी रिहा

रूस में एक महिला को अपनी पति की निर्मम हत्या के आरोप में जेल भेजा गया है। इस महिला की कहानी किसी फिल्म की...
पति की हत्या के बाद शव के साथ बनाए संबंध, चूहों को काट कर खिलाया, इन आरोपों के बाद भी पत्नी रिहा

रूस में एक महिला को अपनी पति की निर्मम हत्या के आरोप में जेल भेजा गया है। इस महिला की कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। महिला पर आरोप लगाए गए हैं कि उसने पहले तो पति को जहर देकर उसे मौत की नींद सुला दिया फिर लाश के साथ यौन संबंध बनाए। महिला को इतना कर चैन नहीं मिला तो इसके बाद उसने पति की लाश के कई टुकड़े कर दिए। पत्नी पर खून पीने का भी आरोप लगाया हुआ है, लेकिन कोर्ट ने सबूतों के अभाव में महिला को रिहा कर दिया गया। हालांकि उसके खिलाफ केस अभी भी चल रहा है।

'मिरर यूके' की एक रिपोर्ट अनुसार सेंट पीटर्सबर्ग निवासी 37 साल की आरोपी महिला का नाम मरीना कोखल है। इसपर अपने पति एंडी कार्टराईट की हत्या करने का आरोप है। एंडी कार्टराईट एक रैपर था। एंडी की हत्या में मरीना का हाथ होने के बाद भी उसे हिरासत से रिहा कर नजरबंद किया गया है।

जानें पूरा मामला

पिछले साल अगस्त में एंडी कार्टराईट की मौत के मामले में आरोपी बताते हुए मरीना कोखल की गिरफ्तारी की गई थी। कोर्ट पर उसके खिलाफ, 'अपने मृत पति का खून पीने और उसके शव के साथ यौन संबंध' बनाने का आरोप लगाया। कोर्ट में वकील ने मरीना के खिलाफ दावा कि उसने अपनी 68 साल की अपनी मां एलेना के साथ मिलकर रैपर पति को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया था। इससे पहले उसके पति का एक 25 साल की युवती के साथ अफेयर चल रहा था।

जांचकर्ताओं ने बताया कि कार्टराईट के शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा गया था। उसकी उंगलियों को चूहों को खिलाया गया था। हालांकि फोरेंसिक की टीम को कोई सबूत नहीं मिला, क्योंकि शव के कोई अंग घर में नहीं मिले। पूरे फ्लैट सहित सभी बर्तनों और सामानों को अच्छे तरीके से साफ कर दिया गया था। कुछ बॉडी पार्ट को वाशिंग मशीन में डालकर नष्ट कर दिया गया था। मरीना पर यह पूरे सबून मिटाने का आरोप है।

बता दें कि बीते दिनों सूबतों के अभाव में महिला को रिहा कर दिया गया है। कोर्ट ने उसे चार साल के बेटे से भी मिलने की इजाजत दे दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad