Advertisement

ट्रंप की बेटी इवांका के पास बैठने से एक व्यक्ति ने किया इनकार, विमान से उतारा

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सबसे बड़ी बेटी इवांका ट्रंप के पास बैठने से कथित रूप से इनकार करने एवं आक्रामक होने वाले एक यात्री को एक अमेरिकी विमान से उतार दिया गया।
ट्रंप की बेटी इवांका के पास बैठने से एक व्यक्ति ने किया इनकार, विमान से उतारा

सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार जेटब्लू ने यहां कल सुबह जॉन एफ केनेडी हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति को उस समय जबरन उतार दिया जब उसने इवांका से कथित रूप से कहा, आपने हमारा देश बर्बाद कर दिया। अब आप हमारी उड़ान को बर्बाद कर रही हैं।

इवांका अपने पति जैरेड कुशनेर के साथ विमान में थी और वे छुट्टियां मनाने के लिए हवाई जा रहे थे। व्यक्ति के पति मैथ्यूज लासनेर ने घटना के बारे में ट्वीट किया और कहा कि उसके पति को उस समय विमान से उतार दिया गया जब चालक दल के एक सदस्य ने यह सुना कि एक व्यक्ति इवांका एवं उनके पति को लेकर नाखुशी व्यक्त कर रहा है।

लासनेर ने ट्वीट किया, इवांका एवं जारेद जेकेएल टी5 में व्यावसायिक विमान में सवार थे। मेरे पति ने परेशान करने के लिए उनका पीछा किया।

विमान में इवांका के सामने बैठे मार्क शेफ ने सीएनएन को दिए साक्षात्कार में इस घटना की पुष्टि की।

उन्होंने व्यक्ति के बारे में बताया कि वह कांप रहा था और स्पष्ट रूप से गुस्से में था। इवांका की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर शेफ ने कहा कि ट्रंप की बेटी ने जेटब्लू कर्मी से कहा, मैं बात को बढ़ाना नहीं चाहती।

जेटब्लू ने सीसीएन को दिए एक बयान में कहा कि ग्राहक को विमान से उतारने का निर्णय बिना सोचे समझे नहीं लिया गया। यदि चालक दल का कोई सदस्य यह पाता है कि कोई ग्राहक विमान में झगड़ा कर रहा है, तो उससे उतरने को कहा जाएगा, खासकर यदि चालक दल के सदस्य को लगता है कि हालात के उड़ान के दौरान बढ़ने का खतरा है। इस मामले में हमारी टीम ने दूसरे पक्ष को अगली उपलब्ध उड़ान से गंतव्य तक पहुंचाने के लिए काम किया। ट्रंप आर्गनाइजेशन के एक प्रवक्ता ने सीएनएन से कहा, कहानी अपनी बात स्वयं कहती है। यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad