Advertisement

हनीमून पर गए कपल के साथ हुआ खेल, एक दूसरे के बिना बिताने पड़े 10 दिन

शादी के बाद पहली बार हनीमून पर गए कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। शादी के...
हनीमून पर गए कपल के साथ हुआ खेल, एक दूसरे के बिना बिताने पड़े 10 दिन

शादी के बाद पहली बार हनीमून पर गए कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। शादी के बाद हनीमून पर विदेश गए कपल के सपने तब चकना चूर हो गए जब उन्हें पता चला कि उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव हो गया। इसके बाद उनका सपना कैसे बुरे दिनों में बदल गया यह पूरी दास्तान महिला ने बताई है।

'मिरर यूके' की रिपोर्ट के अनुसार लंदन के किसविक निवासी 27 साल की एमी और 33 साल के एल्बटों हालही की हाल ही में शादी हुई थी। इसके बाद उन्होंने हनीमून के लिए आयरलैंड के बारबाडोस जाने का प्लान बनाया, लेकिन उनकी हनीमून ट्रिप में कोरोना महामारी की नजर लग गई।

दरअसल उन्होंने लंदन से निकलने से पहले कोरोना पीसीआर टेस्ट कराया था। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन वे जब ब्रिजटाउन एयरपोर्ट पहुंचे तो उनका फिर से टेस्ट करागा गया।जहां एमी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिसने उनके हनीमून के सपनों को चकना चूर कर दिया।

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद एमी को उनके होटल से निकालकर प्राइमरी स्कूल में बने आइसोलेशन सेंटर पहुंचा दिया गया। दूसरी ओर हनीमून के लिए एमी को 10 दिन अकेले होटल में ही रहना पड़ा। एमी कहती हैं कि उसे 6 अजनबियों के साथ अपना रूम शेयर करना पड़, जहां पानी और टॉयलेट की सुविधाएं भी ठीक नहीं थी। यह किसी जेल से कम नहीं था।

उन्होंने बताया किया उन्हें केवल 1 दिन में तीन बोतल पानी मिलता था। इसके साथ ही उन्हें टॉयलेट पेपर भी नहीं दिया गया था। बिस्तर पर तकिए नहीं थे और नीचे सोने के लिए पतली चादर दी गई थी। इस घटना पर कपल ने कहा कि यह हमारे जीवन से सबसे बुरे दिनों में था, उनका यह हनीमून किसी बुरे सपने में बदल गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad