Advertisement

तीन नए आईफोन ला सकती है एप्पल

दुनिया की जानी-मानी टेक कंपनी एप्पल ने अपने नए उत्पादों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस संबंध में...
तीन नए आईफोन ला सकती है एप्पल

दुनिया की जानी-मानी टेक कंपनी एप्पल ने अपने नए उत्पादों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस संबंध में अलग-अलग अनुमानों पर विराम लगाते कंपनी ने अपने नए उत्पादों को लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। 12 तरीख की घोषणा के साथ ही ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इस दिन कंपनी अपने तीन नए फोन लॉन्च करेगी। इस संबंध में एप्पल ने आधिकारिक तौर पर मीडिया इवेंट के लिए निमंत्रण भी जारी कर दिए हैं। हालांकि कंपनी द्वारा भेजे गए निमंत्रण में किसी भी उत्पाद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

माना जा रहा है इस इवेंट में 5.8, 6.1 और 6.5 डिस्प्ले के फोन लॉन्च करेगी। इन तीनों मॉडल में आईफोन x की तरह नॉच वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इन तीनों मॉडल्स में फेस आईडी भी होने की पूरी संभावना है। साथ ही ये नए आईफोन कुछ बाजार में डुअल सिम के साथ लांच हो सकते हैं। यह इवेंट स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा। कुछ अनुमानों के मुताबिक इन तीनों मॉडल्स में एक की कीमत 50 हजार रुपये से कम होगी।

कंपनी को होने वाली आय में बढ़ोत्तरी को देखे तो पिछले साल की तुलना में इस वित्त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में कंपनी का राजस्व 53.3 अरब डॉलर रहा है। माना जा रहा है कि नए फोन आने साथ कंपनी के इस राजस्व में और इजाफा होगा।

पिछले साल 2017ल में कंपनी ने 29 सिंतबर को अपने अंतिम फोन्स जारी किए थे जिनमें आईफोन 8 और आईफोन X प्रमुख थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad