Advertisement

इज़राइल-हमास युद्ध में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा मुंबई पहुंचीं

इज़राइल और हमास के बीच युद्ध जैसी स्थिति में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा अंततः भारत लौट गईं।...
इज़राइल-हमास युद्ध में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा मुंबई पहुंचीं

इज़राइल और हमास के बीच युद्ध जैसी स्थिति में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा अंततः भारत लौट गईं। नुसरत रविवार दोपहर को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गई। लेकिन उन्होंने मीडिया से बात नहीं की।

अभिनेत्री नुसरत भरुचा के इज़राइल से मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते ही मीडिया ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की, मगर उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया। इससे पहले, उन्हें लेकर राहत भरी खबर सामने आई थी, जब नुसरत भरुचा की टीम ने बताया था कि अब अभिनेत्री से संपर्क हो गया और वह सुरक्षित हैं। टीम ने यह भी कहा कि नुसरत जल्द ही भारत पहुंच जाएंगी। 

नुसरत भरुचा की टीम की सदस्य संचिता त्रिवेदी ने कहा था, "हम आखिरकार अभिनेत्री नुसरत भरुचा से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है। वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं।"

गौरतलब है कि नुसरत भरुचा के इज़राइल में फंसे होने की खबर के सामने आने के बाद से उनके परिवार और प्रशासकों में चिंता का माहौल बन गया था। बता दें कि नुसरत भरुचा हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए इजरायल गई थीं। मगर जंग जैसे हालातों में अभिनेत्री वहीं फंस गईं। उनकी टीम ने ही इस बारे में जानकारी दी थी। 

उल्लेखनीय है कि नुसरत भरुचा अपने करियर में प्यार का पंचनामा, ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी, राम सेतु जैसी फिल्में कर चुकी हैं। नुसरत को अपने छोटे से करियर में अबतक खासा पहचान मिल चुकी है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad