Advertisement

जरा बच के, जेब में यूं फट सकता है आईफोन

दुनिया के बेहतरीन स्मार्टफोन में शुमार आईफोन 6 को हासिल करना किसी की भी ख्वाहिश हो सकती है मगर यह खबर इस फोन के दीवानों को परेशान कर सकती है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में ब्रिटेन के एक व्यक्ति की जेब में आईफोन 6 फट गया। यह फोन ज्यादा पुराना भी नहीं था।
जरा बच के, जेब में यूं फट सकता है आईफोन

संबंधित व्यक्ति ने इसे केवल छह महीने पहले खरीदा था। इस घटना में व्यक्ति की जांघ बुरी तरह जल गई है।

न्यू साउथ वेल्स के बोंडी के 36 वर्षीय गैरेथ क्लीयर रविवार दोपहर अपनी बाइक पर घूम रहे थे, तभी वह अचानक गिर गए। इससे गैरेथ की जेब में रखे आईफोन 6 में विस्फोट हो गया और वह उनकी पैंट में ही पिघलने लगा। गैरेथ ने पाया कि विस्फोट से उनकी जेब से धुआं भी निकला था। विस्फोट इतना तगड़ा था कि उसने गैरेथ की दाहिनी जांघ की त्वचा की दो परतें जला दी। 

गैरेथ को सिडनी के रॉयल नॉर्थ शोर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका ऑपरेशन किया जा रहा है। न्यूज कॉर्प्स के अनुसार, गैरेथ को पूरी तरह स्वस्थ्य होने में कुछ सप्ताह लगेंगे। वैसे आईफोन 6 में धमाके की यह कोई पहली घटना नहीं है। इस बेशकीमती फोन में पहले भी धमाके की खबरें आ चुकी है। पिछले साल गुड़गांव में एक व्यक्ति का आईफोन फट गया था, हालांकि उसे ज्यादा चोट नहीं आई थी। इससे पहले 2014 में भी इस फोन में धमाके की खबर आई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad