Advertisement

टोरंटो में फायरिंग, नौ लोगों को लगी गोली, हमलावर ने खुद को भी किया शूट

कनाडा में टोरंटो के पास ग्रीकटाउन इलाके में गोलीबारी हुई है, जिसमें 9 लोगों को गोली लगी है। इस घटना के...
टोरंटो में फायरिंग, नौ लोगों को लगी गोली, हमलावर ने खुद को भी किया शूट

कनाडा में टोरंटो के पास ग्रीकटाउन इलाके में गोलीबारी हुई है, जिसमें 9 लोगों को गोली लगी है। इस घटना के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली। इस हादसे में हमलावर समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि 13 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और आपात सेवाओं के कर्मी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाले शख्स की भी मौत हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से अपील की इस गोलीकांड के बारे में कोई भी जानकारी हो तो तुरंत बताएं।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह गोली एक रेस्त्रां में चली है। टोरंटो की ट्रैफिक विभाग के मुताबिक पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जल्द ही और जानकारी दी जाएगी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, उन्होंने 25-30 राउंड फायरिंग की आवाज सुनी थी। कनाडा पुलिस का कहना है कि फिलहाल इसे आतंकी हमला नहीं कहा जा सकता है।

प्रत्यक्षदर्शी महिला जोडी स्टेनहॉयर ने बताया कि इस घटना के वक्त वह अपने परिवार के साथ डेनफोर्थ एवेन्यू स्थित एक रेस्टोरेंट में थी। उन्होंने 10-15 बार पटाखे चलने जैसी आवाज सुनी। वह रेस्टोरेंट के पिछले हिस्से की तरफ जाकर छिप गई। काफी लोग मेरे सामने से डरकर इधर-उधर भाग रहे थे।


 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad