Advertisement

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश छोड़कर भागने के ऑफर को ठुकराया, अमेरिका को दो टूक- लड़ने के लिए चाहिए और हथियार

रूसी मिसाइलों के हमले के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश छोड़कर भागने से इनकार कर दिया है और उन्होंने...
यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश छोड़कर भागने के ऑफर को ठुकराया, अमेरिका को दो टूक- लड़ने के लिए चाहिए और हथियार

रूसी मिसाइलों के हमले के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश छोड़कर भागने से इनकार कर दिया है और उन्होंने कहा है कि, वो किसी भी कीमत पर देश छोड़कर नहीं भागेंगे और उन्होंने युद्ध लड़ने के पश्चिमी देशों से और हथियार देने की मांग की है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमोर जेलेंस्की ने अमेरिका का देश छोड़कर निकल जाने का ऑफर ठुकराने का ऐलान कर दिया है और उन्होंने दो टूक कहा है कि, वो किसी भी कीमत पर देश छोड़कर नहीं जाएंगे। अमेरिका के देश छोड़कर निकल जाने के ऑफर पर यूक्रेनी राष्ट्रपति ने कहा है कि, वो रूस से आखिरी दम तक मुकाबला करते रहेंगे और उन्हें लड़ने के लिए और भी ज्यादा गोला-बारूद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वो किसी भी हाल में देश छोड़कर नहीं भागेंगे।

बता दें कि इससे पहले कुछ मीडिया खबरें आईं थीं, जिसमें कहा गया था कि यूक्रेन के राष्ट्रपति ने देश छोड़ दिया है, जिसके बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति यूक्रेन की सड़कों पर आ गये और वहां से उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने आखिरी दम तक यूक्रेन में ही रहने की बात कही है।

दरअसल, अमेरिका की ओर से यूक्रेन के राष्ट्रपति को ये ऑफर मिला था कि वह देश छोड़ सकते हैं, लेकिन उन्होंने साफ शब्दों में इस बात से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि मैं भागने वालों में से नहीं हूं, आपको मेरी मदद करनी है तो मुझे हथियार दीजिए, गोला बारूद दीजिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad