Advertisement

जानें कौन हैं आम्रपाली 'ऐमी' गन, जो बनीं एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म ओनलीफैन्स की नई सीईओ

सब्सक्रिप्शन-आधारित एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म 'ओनलीफैन्स' ने मुंबई में जन्मी आम्रपाली 'ऐमी' गन...
जानें कौन हैं आम्रपाली 'ऐमी' गन, जो बनीं एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म ओनलीफैन्स की नई सीईओ

सब्सक्रिप्शन-आधारित एडल्ट कंटेंट क्रिएशन प्लेटफॉर्म 'ओनलीफैन्स' ने मुंबई में जन्मी आम्रपाली 'ऐमी' गन को अपना नया सीईओ नियुक्त किया है। एक अरब डॉलर से अधिक के वैल्यूएशन के साथ कंपनी के फाउंडर टिम स्टोकली ने अपने अन्य प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए पद छोड़ दिया है, जिसके बाद उनके रिक्त स्थान की पूर्ति के लिए आम्रपाली को चुना गया जो कि एक भारतीय हैं। टिम के इस्तीफे की घोषणा के बाद से इंटरनेट पर लगातार ये सवाल आ रहे थे कि आखिरकार ऐमी गन हैं कौन, उनकी पृष्णभूमि क्या है और उनका भारत से क्या कनेक्शन है।

इस भूमिका के साथ ही आम्रपाली भारतीयों की उस लंबी लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिन्होंने अपनी कंपनी के मैनेजमेंट में टॉप पोजीशन हासिल की है। इस लिस्ट में भारत के जाने माने बड़ें नाम सुंदर पिचाई, सत्य नडेला, इंद्रा नूयी, अरविंद कृष्ण और पराग अग्रवाल शामिल हैं।

जानें कौन है ऐमी गन?

भारत में के मुंबई में जन्मी आम्रपाली केवल 36 साल की हैं। उन्होंने बहुत कम वक्त यहां गुजारा है। उनकी प्रारंभिक और उच्च शिक्षा अमेरिका के कैलिफोर्निया से हुई है। फिलहाल वे सिंगल हैं और अमेरिका में ही रहती हैं। उन्होंने एफआईडीएम से मर्चेंडाइज मार्केटिंग में आर्ट्स की एसोसिएट डिग्री हासिल की। इसके बाद उन्होंने कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी से पीआर में आर्ट्स ग्रेजुएट की पढ़ाई की। इसका साथ ही उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ऑनलाइन से मैनेजमेंट का प्रमाण पत्र भी प्राप्त किया है।

उनकी लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, ओनलीफैन्स के सीईओ के रूप में उनकी भूमिका के अलावा, गन ने पिछले चार सालों से आर्काडे एजेंसी के साथ कंसलटेंट के तौर पर भी काम किया है। वह रेड बुल मीडिया हाउस सहित कई कंपनियों के साथ भी काम कर चुकी हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad