Advertisement

क्वांटिकों के निर्माताओं ने माफी मांगी, भारतीय राष्ट्रवादियों को दिखाया था आतंकी हमले की साजिश रचते

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको को दिखाने वाले एसीबी चैनल नेटवर्क ने...
क्वांटिकों के निर्माताओं ने माफी मांगी, भारतीय राष्ट्रवादियों को दिखाया था आतंकी हमले की साजिश रचते

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको को दिखाने वाले एसीबी चैनल नेटवर्क ने हाल में प्रसारित उस एपिसोड को लेकर माफ़ी मांगी है जिसमें भारतीय राष्ट्रवादियों द्वारा मैनहट्टन में आतंकी हमले की साजिश रचने और इसके लिए पाकिस्तान को दोषी ठहहाते हुए दिखाया गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार, “ब्लड ऑफ रोमियो” टाइटिल से प्रसारित हुए इस एपिसोड को लेकर भारत में तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। भारतीय दर्शकों ने भारत की नकारात्मक छवि पेश करने वाले सीरियल में काम करने को लेकर काफी आलोचना की थी। दर्शकों ने भारत-पाकिस्तान के बारे में बहुत कुछ जाने बगैर दिखाने के लिए लेखकों को भी निशाने पर लिया था।

एसीबी ने एक बयान जारी कर कहा है कि एसीबी स्टूडियोज़ और क्वांटिको के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर उन सभी दर्शकों से हाल में दिखाए गए एपिसोड के लिए माफ़ी मांगते हैं।

बयान में कहा गया हैकि इस बात से लोगों को भावनात्मक रूप से ठेस पहुंची और प्रियंका चोपड़ा को इसके लेकर निशाना बनाया गया जबकि उन्होंने न तो इस एपिसोड की क्रिएट किया, न लिखा और न ही डायरेक्ट किया। प्रियंका चोपड़ा का न तो सीरियल की कास्टिंग से कोई लेना देना है और न ही उन्होंने वो स्टोरीलाइन तैयार की थी। क्वांटिको एक फिक्शन सीरियल है और हमारी इस तरह की कोई मंशा नहीं रही है कि किसी की भावनाओं को आहात किया जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad