Advertisement

ऑल दैट ब्रीथ्स के निर्देशक शौनक सेन के साथ अली फज़ल ऑस्कर लंच में शामिल हुए, हॉलीवुड हस्तियों से हुई मुलाकात

हिन्दी सिनेमा के चर्चित अभिनेता अली फजल ऑस्कर लंच में शामिल हुए। इस दौरान उनकी विभिन्न हॉलीवुड...
ऑल दैट ब्रीथ्स के निर्देशक शौनक सेन के साथ अली फज़ल ऑस्कर लंच में शामिल हुए, हॉलीवुड हस्तियों से हुई मुलाकात

हिन्दी सिनेमा के चर्चित अभिनेता अली फजल ऑस्कर लंच में शामिल हुए। इस दौरान उनकी विभिन्न हॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात हुई।अकादमी के सदस्य होने के नाते अली फज़ल को प्रतिष्ठित ऑस्कर लंच में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए देखा गया था। इस साल ऑस्कर में देश की रिकॉर्ड संख्या में नामांकित फिल्में हैं, जिनमें शौनक की ऑल दैट ब्रीथ्स, ओरिजिनल गीत के लिए नामांकित RRR और कार्तिकी गोंसाल्विस द्वारा निर्देशित गुनीत मोंगा की द एलीफेंट व्हिस्परर्स शामिल हैं। 

 

अली फज़ल को 2018 में अकादमी के सदस्य के रूप में चुना गया था, तब वह भारत के सबसे कम उम्र के सदस्यों में से एक थे। इस लंच में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार टॉम क्रूज सहित हॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अली जो अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के हिस्से के रूप में लॉस एंजेलिस में हैं, प्रतिभाशाली समूह में शामिल हो गए और इस वर्ष पुरस्कार के रूप में देश को पुरस्कार देने वाली भारतीय फिल्मों के लिए अपनी खुशी का इजहार किया। 

अली ने व्यक्त किया, “भारतीय सिनेमा के प्रतिनिधि के रूप में शौनक और गुनीत के साथ वहां होना बहुत अच्छा था। ऑल दैट ब्रीथ्स सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है जिसे मैंने हाल के दिनों में देखा है और फिल्म और हमारे सिनेमा को देखने के लिए वहां होना वास्तव में एक गर्व का क्षण था।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad