Advertisement

अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा की भतीजी का निधन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया भावुक पोस्ट

हिन्दी सिनेमा की प्रतिभावान अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा की भतीजी का निधन हो गया है। दीया मिर्ज़ा ने अपने...
अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा की भतीजी का निधन, इंस्टाग्राम पर शेयर किया भावुक पोस्ट

हिन्दी सिनेमा की प्रतिभावान अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा की भतीजी का निधन हो गया है। दीया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखे एक भावुक पोस्ट से दुनिया को यह सूचना दी। दीया ने अपनी भतीजी की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी भतीजी अब इस दुनिया को छोड़कर ईश्वर की रौशनी में लीन हो गई है। दीया मिर्ज़ा ने अपनी भतीजी की दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा कि किस तरह से उनकी भतीजी, उनके जीवन में ऊर्जा और मुस्कुराहट की वजह थी। 

हालांकि दीया मिर्ज़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट से उनकी भतीजी से जुड़ी हुई अधिक बातें तो पता नहीं चल सकी हैं लेकिन पोस्ट के साथ साझा की गई तस्वीर और पोस्ट के शब्द अपने आप में यह संदेश दे रहे हैं कि दीया मिर्ज़ा का अपनी भतीजी से गहरा लगाव था और उसके निधन पर उन्हें क्षति पहुंची है। 

इस दुःख की घड़ी में दीया मिर्ज़ा के साथ उनके प्रशंसक और फ़िल्मी दुनिया के सितारे नज़र आ रहे हैं। सभी लोग दीया मिर्ज़ा की पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, दीया मिर्ज़ा को सांत्वना दे रहे हैं। रिद्धिमा कपूर, ईशा गुप्ता, सुनील शेट्टी, राहुल देव समेत कई फ़िल्मी हस्तियों ने दीया मिर्ज़ा की पोस्ट पर उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दी है। 

यहां देखिए दीया मिर्ज़ा का भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट : 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad