Advertisement

जब जोधपुर के सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची उनकी ये करीबी दोस्त

काला हिरण शिकार करने मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद सलमान...
जब जोधपुर के सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची उनकी ये करीबी दोस्त

काला हिरण शिकार करने मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान से मिलने उनकी करीबी दोस्त प्रीति जिंटा जोधपुर पहुंची। प्रीति ने शुक्रवार दोपहर सलमान से जेल में मुलाकात की।

कैप से मुंह ढंकती नजर आईं

सलमान से मिलने जोधपुर पहुंची प्रीति एयरपोर्ट से सफेद कैप से मुंह ढक कर निकलती दिखीं। सलमान और प्रीति जिंटा ने कई फिल्मों में न सिर्फ साथ काम ही किया है, बल्कि खास बात तो ये है कि वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।

आधे घंटे जेल में सलमान के पास रहीं प्रीति

जानकारी के अनुसार प्रीति लगभग आधे घंटे जेल में सलमान के पास रहीं। सलमान और प्रीति की दोस्‍ती काफी अच्‍छी है। इस मुश्किल समय में प्रीति जिंटा जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान से मिलने पहुंचने वाली पहली बॉलीवुड सेलीब्रिटी हैं।

कई फिल्मों में सात काम कर चुके हैं प्रीति-सलमान

सलमान खान और प्रीति जिंटा 'हर दिल जो प्‍यार करेगा', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'जानेमन', 'हीरोज' जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं।

 

ये बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे सलमान के घर-

इससे पहले गुरुवार रात कई बॉलीवुड सेलेब्स भी सलमान खान के घर मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। इस दौरान उनके घर पर भाई सोहेल और अरबाज, जीजा आयुष शर्मा समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे।

कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी सलमान के घर पहुंचे

फैसला सुनाए जाने के तुरंत बाद कांग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी अभिनेता के घर पहुंचे। अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा, 'रेस 3' के निर्माता रमेश तौरानी, स्नेहा उलाल, डेजी शाह और सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी माता पूनम सिन्हा और पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सलमान के आवास पर जाते हुए देखे गए। बता दें कि अभिनेता सलमान ने बॉलीवुड में सोनाक्षी, स्नेहा और डेज़ी लॉन्च किया था।

इस डायरेक्टर ने रद्द की फिल्म की सक्सेज़ पार्टी

वहीं, 52 वर्षीय अभिनेता के करीबी दोस्त फिल्म निर्माता साजिद नाडियादवाला ने अपनी नवीनतम रिलीज की ‘बागी-2’ की सफलता पार्टी को रद्द कर, जोधपुर रवाना हुए।

इस कठिन समय से जरूर बाहर आएंगें सलमान

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली में मौजूद अभिनेता वरुण धवन ने ट्वीट किया, ‘मैं एक सच्चाई के बारे में जानता हूं कि सलमान भाई और उनके परिवार का हमारी न्यायपालिका व्यवस्था प्रति बेहद सम्मान और विश्वास है। मैं सबसे सच्चे लोगों को जानता हूं और मुझे यकीन है कि वह इस कठिन समय से जरूर बाहर आएंगें।

जमानत पर कल तक के लिए टला फैसला

गौरतलब है कि कोर्ट से सजा सुनाए जाने के बाद उसी दिन (गुरुवार को) दायर की गई सलमान खान की जमानत याचिका पर फैसला शुक्रवार को आना था लेकिन अब इस पर फैसला शनिवार को आएगा। हालांकि सलमान की जमानत को लेकर कोर्ट बहस पूरी हो चुकी है, जिस पर फैसला शनिवार को आएगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad