Advertisement

सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग करते नजर आएंगे अदनान सामी

एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान सामी का यह पहला प्रोजेक्ट होगा। सामी, राव और सप्रू एक दशक से भी ज्यादा समय से दोस्त हैं और पिछली बार फिल्म ‘लकी.. नो टाइम फॉर लव’ में तीनों ने साथ काम किया था।
सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग करते नजर आएंगे अदनान सामी

बॉलीवुड के मशहूर गानों को अपनी आवाज देने वाले गायक-संगीतकार अदनान सामी अब सिंगिंग के बाद एक्टिंग में भी हाथ आजमा रहे हैं। अदनान फिल्म ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं। यह फिल्म राधिका राव और विनय सप्रू के निर्देशन में बनी है।

दरअसल, इस फिल्म के निर्माताओं ने ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ फिल्म से अदनान का पहला लुक जारी कर दिया है। इस तस्वीर में गायक पीली पगड़ी बांधे हुए और दाढ़ी मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं। उनका किरदार अफगानिस्तान के म्यूजिशियन का होगा, जिसमें ढेर सारे इमोशंस भी नजर आएंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी बुधवार रात अदनान की पहली फिल्म में उनके लुक को ट्विटर पर साझा किया, जिसमें वे दाढ़ी और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं। तरण ने बताया कि अदनान सामी फिल्म 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' से डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में अदनान एक म्यूजिशियन की भूमिका में दिखाई देंगे।


वहीं, इस फिल्म से डेब्यू करने वाले अदनान सामी ने अपने पहले लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए उनकी शुभकामनाएं मांगी हैं। सामी ने ट्वीट किया, ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के लिए मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। अदनान ने कहा कि वह दोनों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

इंग्लैंड में जन्मे और एक साल भारत पहले भारत की नागरिकता हासिल करने वाले वाले अदनान सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे। एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान का यह पहला प्रोजेक्ट होगा। सामी, राव और सप्रू एक दशक से भी ज्यादा समय से दोस्त हैं और पिछली बार फिल्म ‘लकी.. नो टाइम फॉर लव’ में तीनों ने साथ काम किया था।  

गौरतलब है कि अदनान पिछले महीने ही एक बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी रोया सामी ने पहली संतान के रूप में एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मेदिना सामी खान रखा है। अफगान मूल की जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने जनवरी 2010 में शादी की थी।

 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad