Advertisement

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बादशाहो’ का टीजर लॉन्च

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘बादशाहो’ का टीजर आज लॉन्च हो गया है।
अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बादशाहो’ का टीजर लॉन्च

'बादशाहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है,जो इमरजेंसी की पृष्‍ठभूमि पर बनाई गई है। इस टीजर की शुरुआत इमरजेंसी की घोषणा के साथ ही होती है, जो काफी मजेदार है। फिल्म के टीजर में किरदारों से मिलाने के साथ ही कहानी की भी एक झलक दिखाई गई है। फिल्‍म एक्‍शन सीन्‍स के साथ ही इलियाना डिक्रूज और सनी लियोन का हॉट अंदाज भी नजर आ रहा है।

मिलन लूथ्रिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में छह बादशाह अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 1 सितंबर को पर्दे पर उतरने वाली इस फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि किस तरह ये छह के छह बादशाह मिलकर सरकार के गोल्‍ड के खजाने को चुराने की कोशिश में हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है। इन लोगों के पास इस गोल्‍ड को चुराने के लिए 96 घंटे हैं, लेकिन क्‍या यह लोग यह सोना चुरा पाते हैं, यही इस फिल्‍म की कहानी है।

गौरतलब है कि ‘बादशाहो’ के साथ-साथ मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ भी इमरजेंसी के बैकग्राउंड के साथ बनाई गई फिल्म है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। ‘बादशाहो’ से पहले फिल्‍म 'इंदु सरकार' का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

यहां देखें 'बादशाहो' का टीजर

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad