Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज

 हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के...
अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज

 हिन्दी सिनेमा के सफल अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका जैकलीन फर्नाडीज, नुसरत भरूचा और सत्यदेव ने निभाई है। 

 ट्रेलर का लिंक : <iframe width="932" height="524" src="https://www.youtube.com/embed/VgGgYOzNWno" title="Ram Setu | Official Trailer | Hindi | Akshay Kumar | Only in Theatres 25th Oct 2022" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

 

 

 

फिल्म रामसेतु की कहानी रामायण की पौराणिक कथा में वर्णित रामसेतु की खोज पर आधारित है। इसमें रामसेतु के महत्व और उसके अस्तित्व पर चर्चा की गई है। दर्शकों को रामसेतु के बारे में इस फिल्म से और अधिक जानकारी मिलने की संभावना है। 

 

फिल्म 25 अक्टूबर सन 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद फिल्म को दर्शकों के लिए अमेजन प्राइम पर भी प्रसारित किया जाएगा। फिल्म को अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा, लाइका प्रोडक्शन हाउस, प्राइम वीडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। निर्देशक डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad