Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म "कठपुतली" दर्शकों को लुभाने में रही असफल

हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म "कठपुतली" दर्शकों को लुभाने में असफल रही है।...
अक्षय कुमार की फिल्म

हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म "कठपुतली" दर्शकों को लुभाने में असफल रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों की जो प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं, वह अक्षय कुमार के लिए सकारात्मक नहीं है। दर्शक फिल्म को धीमी और नीरस बता रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार पर हावी हो गए हैं। फिल्म देखते हुए अक्षय कुमार की शख्सियत इतनी हावी हो जाती है कि किरदार महसूस नहीं होता। दर्शक को केवल अक्षय कुमार ही दिखते हैं फिल्म में, किरदार और उसके भाव, संघर्ष नहीं। 

 

बता दें कि अपनी फिल्म "रक्षाबंधन" के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर उत्साहित थे और उन्हें उम्मीद थी कि उनकी फिल्म "कठपुतली" जरुर दर्शकों के दिलों में जगह बनाएगी। फिल्म 2 सितंबर सन 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। फिल्म में सीरियल किलिंग मामले को दिखाया गया है। यह सीरियल किलिंग कसौली में हो रही हैं। अक्षय कुमार एक सब इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं, जो सीरियल किलर को पकड़ने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। मगर उनके हाथ कातिल का कोई सुराग नहीं लगता। सीरियल किलर को पकड़ने का संघर्ष ही फिल्म का केंद्र है। 

फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, पूजा एंटरटेनमेंट ने बनाया है। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फिल्म में चंद्रचूड़ सिंह और सरगुन मेहता भी नजर आए हैं। अक्षय कुमार ने इससे पहले रंजीत तिवारी और पूजा एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म "बेलबॉटम" में काम किया था,जो 19 अगस्त साल 2021 को रिलीज हुई थी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad