Advertisement

सलमान की सजा पर बॉलीवुड में निराशा

जोधपुर अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई है।...
सलमान की सजा पर बॉलीवुड में निराशा

जोधपुर अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई है। जमानत को लेकर कोर्ट कल यानी शुक्रवार को सुनवाई करेगा। इस फैसले पर बॉलीवुड ने निराशा व्यक्त की है।

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने निराशा जताते हुए कहा कि उनके मानवीय कार्यों के लिए राहत मिलनी चाहिए। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का कहना है, 'हैलो ब्रदर' के अपने सह-कलाकार सलमान खान के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहेगा।

सलमान के साथ सह अभियुक्त अभिनेत्री नीलम के पति और अभिनेता समीर सोनी ने कहा है, मुझे खुशी है कि पत्नी बरी हो गई लेकिन सलमान खान को सजा मिलने पर निराश हुआ है। मामले में ठीक से न्याय नहीं हुआ।

काम्या पंजाबी, सोना महापात्रा, प्रिया गुप्ता, मनवीर गुर्जर, सुभाष घई ने फैसले पर सवाल उठाए हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने एक इवेंट में कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए कहा, जिंदगी में ये सभी मामले काफी छोटे हैं, ये बेकार की बातें हैं। इनके अलावा और भी चीजें हैं। लोग उन्हें पसंद करते हैं, वे एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं आशा करती हूं कि सलमान इस सभी चीजों से जल्द ही बाहर निकलें। काम्या पंजाबी, सोना महापात्रा, प्रिया गुप्ता, मनवीर गुर्जर, सुभाष घई ने फैसले पर सवाल उठाए हैं।

इस मामले में सलमान के अलावा, 'हम साथ-साथ हैं' के उनके सह-कलाकारों सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू पर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। अदालत ने सह कलाकारों को मुक्त कर दिया। बता दें कि1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे। इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था। सलमान खान को 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad