Advertisement

बुरे रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है “एक विलेन रिटर्न्स”

फ़िल्म “ एक विलेन रिटर्न्स “ के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आंकड़े आ गए हैं। जो आंकड़े आए हैं, वह बेहद...
बुरे रिव्यू के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है “एक विलेन रिटर्न्स”

फ़िल्म “ एक विलेन रिटर्न्स “ के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आंकड़े आ गए हैं। जो आंकड़े आए हैं, वह बेहद चौंकाने वाले हैं। आंकड़ों  के अनुसार  फ़िल्म “ एक विलेन रिटर्न्स “ ने 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 23.54 करोड़ का कारोबार किया है। अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कूपर, तारा सुतारिता और दिशा पाटनी के अभिनय से सजी फ़िल्म “ एक विलेन रिटर्न्स “ को समीक्षकों और आलोचकों ने नकार दिया था। फ़िल्म एक सीरियल किलर के बारे में है, जो एक एक करके महिलाओं की हत्या कर रहा होता है। इस साधारण कहानी में लेकिन इतने घुमाव और पेचीदा मोड़ हैं कि दर्शक का दिमाग थक जाता है। यही कारण है कि सभी बड़े फ़िल्म समीक्षकों ने फ़िल्म की आलोचना करते हुए इसे एक कमज़ोर फ़िल्म बताया था। लेकिन अब जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आ रहे हैं, वह कुछ और ही कहानी कह रहे हैं।

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फ़िल्म “ एक विलेन” साल 2014 में रिलीज़ हुई थी और इसने कामयाबी की ऊंचाइयों को छूने में सफलता पाई थी। फ़िल्म “ एक विलेन” में अभिनय और संगीत को खूब पसन्द किया गया था। फ़िल्म के पहले दिन का कलेक्शन 16.5 करोड़ रुपए था और फ़िल्म ने तकरीबन 170 करोड़ रूपए कमाए थे। फ़िल्म की इसी सफलता को देखते हुए मोहित सूरी ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया। लेकिन जैसा कि अधिकतर सीक्वल फ़िल्मों के साथ होता है, “एक विलेन” का सीक्वल भी उन्नीस साबित हुआ और इसे समीक्षकों की आलोचना झेलनी पड़ी। “ एक विलेन” की पहले दिन की कमाई की तुलना में सीक्वल फ़िल्म “ एक विलेन रिटर्न्स “ ने सिर्फ़ 7.05 करोड़ रुपए कमाए।

मगर जैसे जैसे फ़िल्म छोटे शहरों, कस्बों में पहुंची, फ़िल्म को गति मिली और इसके कारोबार ने रफ़्तार पकड़ ली। फ़िल्म में दिशा पाटनी के किरदार को पसन्द किया जा रहा है। दर्शकों को उनका अभिनय अच्छा लग रहा है। यही कारण है कि फ़िल्म शुरुआती धीमेपन के बाद दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 9.02 करोड़ रुपए समेत कुल 23.54 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही है। फ़िल्म की कामयाबी के बाद फ़िल्म से जुड़े कलाकार खुशी मनाते हुए देखे जा रहे हैं। अर्जुन कूपर और दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दर्शकों का धन्यवाद किया है। इसके साथ ही दिशा पाटनी की फ़िल्म की सफलता के बाद मिठाई बांटने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad