Advertisement

हिंदू आतंकवाद के बाद कमल हासन का ‘मां तुझे सलाम’ का सुरक्षित दांव

पद्मावती के बाद लगता है हर फिल्मकार ‘सेफ जोन’ चाहता है। कमल हासन उसकी ताजा मिसाल हैं। पिछले दिनों...
हिंदू आतंकवाद के बाद कमल हासन का ‘मां तुझे सलाम’ का सुरक्षित दांव

पद्मावती के बाद लगता है हर फिल्मकार ‘सेफ जोन’ चाहता है। कमल हासन उसकी ताजा मिसाल हैं। पिछले दिनों उन्होंने हिंदू आतंकवाद पर बयान दिया था और वह चारों तरफ से आलोचना से घिर गए थे। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर स्पष्टीकरण भी दिया था। लेकिन लगता है उन्हें इससे भी तसल्ली नहीं हुई होगी। उनकी नई फिल्म आने वाली है और जाहिर सी बात है वह कोई विवाद नहीं चाहेंगे।

कमल हासन की नई फिल्म विश्वरूपम 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। शूटिंग खत्म करने की सूचना उन्होंने अलग ढंग से दी। कमल हासन ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर सेना की वर्दी में एक फोटो शेयर किया है। उनके साथ और भी बहुत से लोग सेना की वर्दी में दिख रहे हैं।

कमल हासन ने लिखा, ‘‘चेन्नै के ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी में शूटिंग हुई। ओटीए देश और मुझे गौरवान्वित कर रहा है। यह भारत की अकेली एकेडमी है जहां महिलाओं को ट्रेनिंग देती है। मैं इन महिलाओं को सलाम करता हूं। खासतौर पर मेरी पसंदीदा महिला भारत। मां तुझे सलाम।

विश्वरूपम जब रीलिज हुई थी तो इस पर बहुत विवाद हुआ था। यही वजह है कि कमल हासन नहीं चाहते कि विश्वरूपम 2 को लेकर कोई विवाद हो। क्योंकि पद्मावती विवाद का हश्र वह देख ही रहे हैं। फिल्म अभी भी अटकी है और कोई नहीं जानता कि यह कब तक रीलिज होगी। इससे पहले कमल हिंदू आतंकवाद जैसा बयान भी दे चुके थे। हो सकता है कि इन्हीं सब कारणों को देखते हुए उन्होंने मां तुझे सलाम वाला सुरक्षित दांव खेला हो। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad