Advertisement

कपिल शर्मा की फिल्म "ज्विगाटो" का निराशाजनक प्रदर्शन

भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म "ज्विगाटो" 17 मार्च सन 2023 को...
कपिल शर्मा की फिल्म

भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कलाकार हास्य अभिनेता कपिल शर्मा की फिल्म "ज्विगाटो" 17 मार्च सन 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रिलीज़ के पहले दिन सभी को फिल्म से बड़ी उम्मीदें थीं। मगर पहले दिन के जो बॉक्स ऑफिस आंकड़ें आए हैं, वो बेहद निराशाजनक हैं। फिल्म ने पहले दिन केवल 50 लाख का कारोबार किया है।निर्देशक नंदिता दास की इस फिल्म को इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल में प्रदर्शित किया गया था।

 

"ज्विगाटो" की कहानी एक फ्लोर मैनेजर के जीवन पर आधारित है, जिसने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी है। आर्थिक मजबूरी के कारण उसे डिलीवरी बॉय का काम करना करना पड़ता है। उसकी पत्नी भी मदद के लिए काम तलाशती है, जहां उसे नए और रोचक अनुभव होते हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका को कपिल शर्मा निभा रहे हैं। फिल्म का टाइटल देश की दो बड़ी फूड डिलीवरी एप जोमैटो और स्विगी के साझा इस्तेमाल से रखा गया है। फिल्म में कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नजर आई हैं।"ज्विगाटो" कपिल शर्मा की "किस किस को प्यार करूं" और "फिरंगी" के बाद तीसरी हिंदी फिल्म है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड पर कैसा प्रदर्शन करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से