Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी संपन्न; आई पहली तस्वीर सामने, लाल सुर्ख जोड़े में दिखीं दुल्हन

बॉलीवुड स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सवाई...
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी संपन्न; आई पहली तस्वीर सामने, लाल सुर्ख जोड़े में दिखीं दुल्हन

बॉलीवुड स्टार जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल गुरुवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सवाई माधोपुर के एक लग्जरी होटल में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के कुछ घंटों बाद, जोड़े ने अपने खास दिन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। तस्वीरों में वे फेरे लेते हुए और शादी की माला का आदान-प्रदान करते हुए हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ लाल सुर्ख जोड़े में बेहद सुदंर दिख रही हैं। वहीं विक्की ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है।

दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को कैप्शन दिया, "हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।" शादी काफी हद तक एक भव्य और निजी मामला था, जिसमें भारी सुरक्षा वाले विवाह स्थल थे, जिससे मीडिया के लिए प्रशंसकों को ज्यादा रिपोर्ट करना मुश्किल हो गया।

हाई-एंड सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, एक किला एक होटल में परिवर्तित हो गया, जहां से मीडिया और जिज्ञासु दर्शकों को सुरक्षित दूरी पर रखा गया था, से एकमात्र सुराग जोड़े की तीन तस्वीरें और एक छोटा वीडियो था।

जैसा कि पत्रकारों ने सेलेब की शादी को कवर करने का काम किया और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को खंगाला, ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों में दुल्हन को लाल लहंगे में और दूल्हे को हाथीदांत की शेरवानी में दिखाया गया, दोनों को सेलिब्रिटी पसंदीदा फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया था।

शादी से लीक हुई अन्य तस्वीरों में मेहमानों को जयपुर से लगभग 120 किलोमीटर दूर हेरिटेज प्रॉपर्टी की बालकनी में घूमते हुए दिखाया गया है। कैफ (38) और कौशल (33) एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कैफ के फिल्म निर्माता कबीर खान, उनकी अभिनेता पत्नी मिनी माथुर, "धूम 3" के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य और "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" सहित युगल के करीबी दोस्त शादी में शिरकत करने वालों में एक्ट्रेस जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल हैं।

जोड़े की तस्वीरों को साझा करते हुए, सब्यसाची ने कहा कि कैफ ने "हाथ से बुने हुए मटका रेशम में एक दुल्हन लहंगा पहना था, जिसमें महीन टीला काम था और" मखमल में सावधानीपूर्वक कढ़ाई वाले पुनरुद्धार जरदोजी की सीमाएँ थीं। दूल्हे की पंजाबी जड़ों को, कैफ के घूंघट को सोने में इलेक्ट्रोप्लेटेड हाथ से पीटा चांदी में हस्तनिर्मित किरण के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया था। दोनों कलाकारों ने सब्यसाची की ज्वैलरी भी पहनी थी। कौशल की रेशम की शेरवानी में "जटिल मरोरी कढ़ाई" थी, जिसे उन्होंने रेशम के कुर्ते और चूड़ीदार के साथ पहना था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad