Advertisement

जानिए, कौन है अभिनेत्री दिवंगत नूतन का घर लूटने वाले

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिवंगत नूतन बहल के ठाणे की मुंब्रा पहाड़ी स्थित बंगले में लूटपाट करने वाले एक नाबालिग सहित 6 लुटेरों को मुंब्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन लुटेरों ने गत गुरुवार को बंगले में घुसकर लूटपाट की थी।
जानिए, कौन है अभिनेत्री दिवंगत नूतन का घर लूटने वाले

लूटपाट की घटना के दौरान तलवार और चाकू से लैस 6 लुटेरों ने ठाणे की मूंब्रा पहाड़ी में स्थित बंगले में रह रहे तीनों सिक्यॉरिटी गार्ड्स को बंधक बना लिया था और बंगले में घुसकर लूटपाट शुरु कर दी। इन 6 लुटेरों में एक नाबालिग भी है। बंगले में रखी प्राचीन मूर्ति, एक तलवार और कुछ अन्य सामान लेकर भाग गए थे।

सिक्यॉरिटी मैनेजर कैलाश तुकाराम निबुलकर ने घटना की शिकायत मुंब्रा पुलिस में दर्ज की थी। सीनियर इंस्पेक्टर रविंद्र तायड़े के मार्गदर्शन में पुलिस अधिकारियों ने छानबीन कर सुरेश सिंह (18), उदय झा (19), चंदन सिंह (21), चंदन पटवा (21 ) और जीतू राम (19 ) सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए लोगों ने लूटपाट की बात कबूल की है। पुलिस ने लुटेरों के पास से 49 हजार मूल्य की उस प्राचीन मूर्ति और तलवार को जब्त कर लिया है, जिन्हें वे बंगले से ले गए थे। पकड़े गए लुटेरे कलवा निवासी हैं और वे मौज-मस्ती के लिए लूटपाट करते थे। नूतन का उक्त बंगला कई दशक पुराना है। इस बंगले में नूतन के बेटे मोहनीश बहल और उनका परिवार कभी-कभार रहने आता है।

गौरतलब हो कि हिंदी फिल्म जगत में नूतन किसी परिचय की मोहताज नही है। अपने बेहतरीन अदाकारी के दम पर उन्होंने लोगों के दिलों में जो जगह बना चुकी थी। आज भी उनकी फिल्म और उनकी अदाकरी को देख बड़ी हैरानी होती है क्योंकि उनकी फ़िल्में उनके दमदार एक्टिंग की गवाही खुद देती हैं। नूतन का जन्म 04 जून 1936 को मुंबई में हुआ था और 21 फरवरी 1991 को इस दुनिया को सदा के लिए अलविदा कह गईं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad