Advertisement

‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी, सेट पर उपद्रव दुर्भाग्यपूर्ण : शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि कोल्हापुर जिले में उनकी आगामी फिल्म पद्मावती के सेट पर मचाया गया उपद्रव दुर्भाग्यपूर्ण है। हालांकि उनके अनुसार हंगामा और तोड़-फोड़ से किसी को नुकसान नहीं हुआ, सभी सुरक्षित हैं और शूटिंग समाप्त कर टीम वापस आ रही है।
‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी, सेट पर उपद्रव दुर्भाग्यपूर्ण : शाहिद कपूर



      कोल्हापुर के महसाई पठार में संजय लीला भंसाली की फिल्म के सेट पर अज्ञात लोगों ने फिर तोड़फोड़ की। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं।

   किसका कारनामा हो सकता है के जवाब में अभिनेता शाहिद का कहना था, पुलिस के अनुसार लगभग 20 अज्ञात लोगों ने फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार की गई पोशाकों और फिल्म में दिखाए जाने वाले घोड़ों के लिए रखे गए चारे को जला दिया।

   शाहिद ने कल रात को मुंबई में एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, मैं इस बात से अवगत हूं कि वहां कुछ हंगामा हुआ है। मुझे पता है कि कुछ पोशाकों को जला दिया गया है। जहां तक मुझे जानकारी है वहां मौजूद हर व्यक्ति सुरक्षित है और किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है। शूटिंग समाप्त हो चुकी है और टीम वापस आ रही है।

   उन्होंने कहा, मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि यह काम किसने किया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दूसरी बार इस तरह की घटना घटी है। जब कुछ और जानकारी मिलेगी तब प्रोडक्शन हाउस इस पर प्रतिक्रिया देगा। जब यह घटना हुई तब वहां कोई भी मुख्य कलाकार मौजूद नहीं था।

   महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री दीपक केसारकर ने कल बताया कि घटना के बाद फिल्म की टीम को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है।

   इस वर्ष जनवरी में, जयपुर के जयगढ़ किले में एक राजपूत समुदाय के एक समूह, करणी सेना के कुछ सदस्यों ने भंसाली पर हमला किया था और फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी।

एजेंसी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad