Advertisement

शिखा मल्होत्रा को फ़िल्म 'काँचली' के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

पिछले दिनों अभिनेत्री व फ्रंट लाइन नर्सिंग अफसर शिखा मल्होत्रा की बहुचर्चित फ़िल्म "काँचली" को 6th...
शिखा मल्होत्रा को फ़िल्म 'काँचली' के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

पिछले दिनों अभिनेत्री व फ्रंट लाइन नर्सिंग अफसर शिखा मल्होत्रा की बहुचर्चित फ़िल्म "काँचली" को 6th हरियाणा अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में "बेस्ट एक्ट्रेस" और "बेस्ट फ़िल्म" के अवार्ड्स से नवाज़ा गया। पुरस्कार ग्रहण करने के लिए अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा और निर्माता-निर्देशक देदीप्य जोशी मौके पर मौजूद थे।

 

15 मार्च 2023 से 19 मार्च 2023 तक चलने वाले इस फ़िल्म फेस्टिवल में 17 मार्च को शिखा मल्होत्रा अपनी फिल्म के निर्देशक देदीप्य जोशी के साथ शिरकत करने पहुंची। 18 मार्च को "काँचली" का प्रदर्शन पंडित चिरंजीलाल गवर्नमेंट कॉलेज के ऑडिटोरियम में किया गया और समारोह में शामिल हुई सभी देसी-विदेशी फिल्मों में से श्रेष्ठ फिल्मों के लिए पुरस्कार 19 मार्च को दिए गए।

 

अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा पेन्डेमिक के समय चर्चित हुआ वो नाम है जिन्होंने उस कठिन समय मे अभिनय को तिलांजलि देकर अपनी मेडिकल की पढ़ाई का सदुपयोग करते हुए कोविड काल में मुम्बई के एक बीएमसी अस्पताल के आईसीयू में कोरोना मरीजों की निशुल्क सेवा की, बाद में उन्हें खुद कोरोना ने आ घेरा, करीब 1 महीना उनको अस्पताल में रहना पड़ा और जब वो ठीक होकर घर पहुंची ही थी कि कोरोना के साइड इफेक्ट के चलते उन्हें शरीर में दायीं तरफ पेरेलिसिस हो गया । ऐसी कठिन परिस्तिथि में जहां इंसान हताश व निराश हो जाता है वहीं शिखा ने अपनी आत्म शक्ति और महीनों के कठोर प्रयासों के बाद इस जंग को भी जीत लिया, अंततः वो आज फिर से अपने पैरों पर खड़ी है और अपने पहले प्यार अभिनय को अपनाकर फिर से नए-नए वेब और फ़िल्म प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है। 

 

फ़िल्म 'काँचली' बात की जाए तो इंटरनेट पर फ़िल्म को अब तक 2 करोड़ यानी 20 मिलियन दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है और पिछले साल इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की फेहरिस्त की टॉप 50 फिल्मों में "काँचली" शुमार रही है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad