Advertisement

फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर विकी कौशल ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बताया "सैम मानेकशॉ" के किरदार को सबसे चुनौतीपूर्ण

हिंदी सिनेमा के सफल अभिनेता विकी कौशल ने अपनी आगामी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की...
फिल्म

हिंदी सिनेमा के सफल अभिनेता विकी कौशल ने अपनी आगामी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म "सैम बहादुर" में सैम मानेकशॉ का किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। वह इस किरदार को अपने अभिनय जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार मानेंगे। कल दिल्ली में आर्मी चीफ जनरल मनोज पांडे की मौजूदगी में फिल्म "सैम बहादुर" का ट्रेलर रिलीज किया गया। 

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म "सैम बहादुर" में अभिनेता विकी कौशल, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका निभा रही हैं। 

 

ट्रेलर लिंक :

 

ट्रेलर रिलीज होने पर विकी कौशल ने कहा "मैं मेघना गुलज़ार का आभार व्यक्त करना चाहूंगा,जो उन्होंने फिल्म में मुझे शामिल किया। मेघना ने मुझे इस फिल्म के बारे में तब बताया था, जब हम फिल्म"राजी " की शूटिंग कर रहे थे। तब मैंने सैम मानेकशॉ के बारे में जानना चाहा था। उसके पहले मैने सिर्फ यह नाम माता पिता से सुना रहा। मैं सैम मानेकशॉ के विषय में कुछ नहीं जानता था। जब मुझे सैम मानेकशॉ की शख्सियत के बारे में पता चला तो मैं आश्वर्य से भर उठा कि इतने अद्भुत एवं करिश्माई व्यक्तित्व का किरदार निभाने का अवसर मुझे कैसे मिल सकता है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेघना ने मुझे इस लायक समझा।"

विकी कौशल और मेघना गुलज़ार ने इससे पहले फिल्म"राजी " में एक साथ काम किया था। फिल्म राजी को दर्शकों को खूब पसंद किया था। फिल्म "सैम बहादुर" 1 दिसंबर 2023 को थियेटर में रिलीज़ हो जाएगी। पोस्टर और ट्रेलर जारी होने पर विकी कौशल के प्रशंसकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से