Advertisement

राजनीति में आने को लेकर बोली कंगना- सरकार चाहे तो मैं हर तरह की भागीदारी के लिए तैयार, ये मेरे लिए गर्व की बात

फिल्म स्टार कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती...
राजनीति में आने को लेकर बोली कंगना- सरकार चाहे तो मैं हर तरह की भागीदारी के लिए तैयार, ये मेरे लिए गर्व की बात

फिल्म स्टार कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही उन्हें राजनीति में आने की जरूरत क्यों न पड़े। मनाली की रहने वाली अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।

35 वर्षीय कंगना ने कहा, "जो भी स्थिति होगी... अगर सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगा ... यह मेरा सम्मान होगा यदि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे उनकी सेवा करने का मौका देते हैं। तो, निश्चित रूप से, यह मेरा सौभाग्य होगा।"

इस महीने की शुरुआत में, कंगना ने कहा था कि पेशेवर रूप से राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करती हैं। कार्यक्रम के दौरान, "मणिकर्णिका" अभिनेता से अमेरिकी अरबपति एलोन मस्क द्वारा नवीनतम ट्विटर अधिग्रहण के बारे में भी पूछा गया और क्या वह निकट भविष्य में मंच पर वापस आना चाहेंगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता 12 नवंबर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले शिमला में एक कार्यक्रम में बोल रही थीं। मतगणना 8 दिसंबर को होगी। कंगना के खाते को पिछले साल मई में माइक्रोब्लॉगिंग साइट द्वारा नियमों के बार-बार उल्लंघन, विशेष रूप से "घृणित आचरण और अपमानजनक व्यवहार" नीति के लिए निलंबित कर दिया गया था।

उन्होंने कहा, "मैं एक साल के लिए ट्विटर पर थी और ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका ... मैंने मई में इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा कर लिया है और मुझे पहले ही तीन चेतावनियां मिल चुकी हैं। इसलिए मैंने कहा कि मैं इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करूंगी। मेरी टीम ने संभाल लिया है और अब सब कुछ अच्छा है। किसी को इससे कोई समस्या नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा, "अगर मैं ट्विटर पर वापस आती हूं, तो लोगों का जीवन सनसनीखेज हो जाएगा और मेरा जीवन समस्याग्रस्त हो जाएगा क्योंकि मेरे खिलाफ अलग-अलग राज्यों में मामले दर्ज हैं। मुझे खुशी है कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं। लेकिन अगर मेरा खाता पुनर्जीवित हो जाता है, तो निश्चित रूप से... आपको ढेर सारा 'मसाला' मिलेगा।"

मस्क ने शुक्रवार को ट्विटर का 44 अरब डॉलर का अधिग्रहण पूरा किया। उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया कंपनी के चार शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया, जिनमें सीईओ पराग अग्रवाल और कानूनी कार्यकारी विजया गड्डे शामिल थे।

ट्विटर पर अपने समय के दौरान, कंगना को सीएए के विरोध और किसानों के आंदोलन जैसे मुद्दों पर अक्सर भड़काऊ बयानों के लिए जाना जाता था। ट्विटर को "तर्कपूर्ण" माध्यम बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि बहस अक्सर सोशल मीडिया पर झगड़े में बदल जाती है और उन्हें यह "मनोरंजक" लगता है। "ट्विटर पर, एक मुद्दे पर दिन भर चर्चा होती है। इसके ऊपर, कई अन्य लोग हैं जो बहस में शामिल होते हैं। यह 'यह विंग बनाम वह विंग' बन जाता है। फिर यह और भी मनोरंजक हो जाता है।

उन्होंने कहा, "मैं इसे मस्ती की भावना से, लोगों को चिढ़ाने के लिए करती थी। कभी-कभी, चीजें गंभीर हो जाती थीं क्योंकि आपने संवेदनशील चीजों को छुआ था। लेकिन ऐसा कभी-कभार होता था। मैंने लोगों को परेशान करने के लिए ऐसा नहीं किया।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad