Advertisement

सिर्फ दीपिका ही नहीं, बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी अपनी फिल्मों में पहना हैवी लहंगा

इन दिनों संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ काफी सुर्खियां बटोर रही है। पिछले दिनों जारी...
सिर्फ दीपिका ही नहीं, बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी अपनी फिल्मों में पहना हैवी लहंगा

इन दिनों संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ काफी सुर्खियां बटोर रही है। पिछले दिनों जारी किए गए धमाकेदार फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘घूमर’ ने भी आते ही काफी धमाल मचा दिया। इस गाने में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण के रॉयल लुक कॉस्ट्यूम को लेकर काफी चर्चा है।

रिलीज से पहले ही अपने पोस्टर, ट्रेलर और सॉन्ग्स के जरिए दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली इस फिल्म में पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण का लुक वाकई हैरान कर देने वाला है। फिल्म में जहां दीपिका का राजपूताना अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, वहीं उनके भारी-भरकम लहंगे की भी खूब चर्चा हो रही है। 

ये हैं वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपनी फिल्मों में पहले भारी-भरकम लहंगें-

दीपिका पादुकोण

फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण ने 20 किलो का लहंगा पहना है, जिसकी कीमत 20 लाख रूपए है। उनके लिए ये राजपूताना लुक वाला लहंगा फैशन डिजाइनर रिंपल नरूला ने डिजाइन किया है।

इससे पहले दीपिका ने फिल्म ‘रामलीला’ में 30 किलो का लहंगा पहनकर शूटिंग की थी। हालांकि उन्होंने ये लहंगा सिर्फ पोस्टर शूट करने के लिए पहना था। वहीं नगाड़ा….. गाने में उन्होंने अंजू मोदी का डिजाइन किया हुआ 30 किलो का लहंगा पहना था। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी एक्ट्रेस ने इतना हैवी लहंगा पहना हो, बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने भारी भरकम लहंगा पहनकर फिल्मों को हिट कराया है। 

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म देवदास के एक गाने ‘काहे छेड़ छेड़ मोहे….’ में करीब 30 किलो का लहंगा पहना था। साथ ही, इसमें उन्होंने भारी-भरकम ज्वैलरी भी पहनी थीं। एक्ट्रेस के इस लुक और भव्य सेट के कारण फिल्म काफी सुपरहिट हुई।

एश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एश्वर्या राय की ऐतिहाकसक फिल्म ‘जोधा अखबर’ ने एश्वर्या का रॉयल लुक देखने लायक था, जिसमें उनके लहंगों और ज्वैलरी को डिजाइन करने में करीब 200 कारीगरों को मेहनत करनी पड़ी थी। इस फिल्म में 400 किलो के सोने को गलाकर ऐश्वर्या के लिए गहने बनाए गए थे। इसके साथ ही इस फिल्म में उन्होंने हैवी कॉस्ट्यूम्स पहने थे।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और रणवीर कपूर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के एक गाने ‘चन्ना मेरे या मेरे या’ में अनुष्का शर्मा ने 17 किलो का लहंगा पहना था। ये लहंगा क्रीम और हल्के लाल रंग का लहंगा पहना था। इसमें गाने का शॉट पहली मंजिल पर होना था, लेकिन लिफ्ट खराब होने के कारण अनुष्का खुद इतने भारी-भरकम लहंगे में सीढ़ियां चढ़कर गई थीं।

सैयामी खेर

फिल्म ‘मिर्जिया’ में बॉलीवुड से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। इस लहंगे का वजन 14 किलो था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad