Advertisement

राजू श्रीवास्‍तव हेल्थ अपडेट: ब्रेन नहीं कर रहा काम, कॉमेडियन सुनील पाल ने दी जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर एक दुखभरी खबर सामने आई है। उनकी हालत फिर बिगड़ गई है।...
राजू श्रीवास्‍तव हेल्थ अपडेट: ब्रेन नहीं कर रहा काम, कॉमेडियन सुनील पाल ने दी जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर एक दुखभरी खबर सामने आई है। उनकी हालत फिर बिगड़ गई है। राजू श्रीवास्तव के ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया है। वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन सुनील पाल ने इस खबर की जानकारी दी है।

दरअसल, राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालात नाजुक बताई गई थी लेकिन कुछ समय बाद उनकी सेहत में सुधार भी देखा गया।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव के दोस्त लगातार उनके फैन्स को उनकी सेहत के बारे में जानकारी दे रहे हैं। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा साझा किए गए नवीनतम वीडियो के अनुसार, उन्होंने लोगों से कॉमेडियन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है क्योंकि उनकी हालत अच्छी नहीं है।

वहीं, अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि वो इस वक्त बेहद नाजुक हालत में हैं और डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है। राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है, तब से उन्हें होश नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त उनके सीने में दर्द हुआ था। राजू श्रीवास्तव बेहोश होकर गिर गए थे। उन्हें तुरंत ही एम्स ले जाया गया। राजू श्रीवास्तव को तब डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट होने की पुष्टि की थी। डॉक्टरों ने तुरंत ही राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की थी, जिसमें हार्ट के बड़े हिस्से में ब्लॉकेज की बात सामने आई। स्थिति को देखते ही डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के हार्ट में दो स्टेंट लगाए थे। वहीं 13 अगस्त को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया गया था, जिसमें सिर की एक नस दबी होने की बात कही गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad