Advertisement

छपरा के बाद अब सिवान में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, विधानसभा में बोले नीतीश- नहीं देंगे मुआवजा

बिहार के छपरा में जहरीली शराब का कहर बढ़ता जा रहा है। छपरा में इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती...
छपरा के बाद अब सिवान में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, विधानसभा में बोले नीतीश- नहीं देंगे मुआवजा

बिहार के छपरा में जहरीली शराब का कहर बढ़ता जा रहा है। छपरा में इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है इस बीच सिवान में भी जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है। सिवान में अब तक पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि जहरीली शराब से एक चौकीदार समेत पांच लोगों की मौत से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पूरा मामला सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित ब्रह्मस्थान गांव का है। जहां शराब से मरने वालों में से एक व्यक्ति का उसके परिजनों ने अंतिम संस्कार भी कर दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार में छपरा के बाद, सिवान के भगवानपुर थाना अंतर्गत विभिन्न गांवों में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मृत्यु हुई है। आक्रोशित भीड़ शव के साथ छपरा-मलमलिया मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया है।

वहीं, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में विपक्ष के हंगामें के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कहा है कि जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिवार को राज्य सरकार किसी तरह का मुआवजा नहीं देगी। सीएम ने कहा कि शराब पीकर मृत्यु पर हम उसे सहायता राशि देंगे? ये सवाल ही नहीं पैदा होता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad