Advertisement

भाजपा ने लगाया केजरीवाल पर आरोप, सिसोदिया से पूछताछ से पहले 'दबाव की राजनीति' कर रही आप

भाजपा ने रविवार को आप पर मनीष सिसोदिया को सीबीआई के समन के बाद 'दबाव की राजनीति' करने का आरोप लगाया।...
भाजपा ने लगाया केजरीवाल पर आरोप, सिसोदिया से पूछताछ से पहले 'दबाव की राजनीति' कर रही आप

भाजपा ने रविवार को आप पर मनीष सिसोदिया को सीबीआई के समन के बाद 'दबाव की राजनीति' करने का आरोप लगाया। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल पर भी निशाना साधा, जिन पर उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके मंत्री सिसोदिया और एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कार्रवाई की तुलना भगत सिंह के साथ अंग्रेजों ने की थी।

भाटिया ने आरोप लगाया, "अरविंद केजरीवाल इन दिनों अपनी तुलना भगवान और अपने मंत्रियों से स्वतंत्रता सेनानियों से करते हैं। केजरीवाल को ऐसा करने में शर्म आनी चाहिए क्योंकि उनके भ्रष्ट मंत्री उनके खजाने को भर रहे हैं जबकि भगत सिंह ने देश के लिए अपना बलिदान दिया।"

आप का दावा है कि सिसोदिया को सोमवार को गिरफ्तार किया जाएगा, जब उन्हें कथित आबकारी घोटाले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने तलब किया था, भाटिया ने कहा कि पार्टी को जांच एजेंसियों के खिलाफ "दबाव की राजनीति" से बचना चाहिए। केजरीवाल को दूसरों को सर्टिफिकेट देना बंद कर देना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया, "अगर आप जांच एजेंसियों से इतना डरते हैं, तो आपको भ्रष्टाचार नहीं करना चाहिए था।" भाजपा प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी के इस दावे पर भी प्रकाश डाला कि उसके नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई गुजरात में उसके चुनाव प्रचार के कारण राजनीति से प्रेरित थी।

उन्होंने कहा कि ज्यादातर राज्यों के चुनावों में आप का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और लोगों ने अक्सर उन्हें खारिज कर दिया है। भाटिया ने दावा किया, "पाप पार्टी द्वारा आबकारी नीति बनाने में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो चुका है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad