Advertisement

क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में सुधार, आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में सुधार के बाद उन्हें आईसीयू से यहां मैक्स अस्पताल के निजी वार्ड में भर्ती...
क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में सुधार, आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

क्रिकेटर ऋषभ पंत की हालत में सुधार के बाद उन्हें आईसीयू से यहां मैक्स अस्पताल के निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने कहा कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि अभी तक कोई एमआरआई की योजना नहीं है। बता दें कि शुक्रवार की तड़के रुड़की के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक कार दुर्घटना में विकेटकीपर-बल्लेबाज को कई चोटों के बाद पंत को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, जिन्होंने रविवार को अस्पताल में पंत से मुलाकात की थी, ने क्रिकेटर के हवाले से कहा था कि सड़क पर एक गड्ढा और कुछ काला होने से बचने की कोशिश में वह अपनी कार से नियंत्रण खो बैठा था।

शनिवार को क्रिकेटर से मिलने वाले दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने भी संवाददाताओं को बताया था कि दुर्घटना तब हुई जब पंत एक गड्ढे पर बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे।

हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे हुआ, जब पंत की लग्जरी कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ पलट गई और उसमें आग लग गई। पंत चमत्कारिक रूप से बच गए लेकिन उनके माथे, पैर और पीठ पर चोट के निशान थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad