Advertisement

पंत से मिले डीडीसीए निदेशक; इलाज पर किया संतोष व्यक्त

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने शनिवार को मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत से...
पंत से मिले डीडीसीए निदेशक; इलाज पर किया संतोष व्यक्त

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने शनिवार को मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत से मुलाकात की और अस्पताल में इस क्रिकेटर के इलाज पर संतोष जताया।

शर्मा ने क्रिकेटर से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, ''यहां डॉक्टरों द्वारा उनकी (पंत) अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है। बीसीसीआई भी उनके संपर्क में है और उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ले रहा है। अभी उन्हें यहीं रखा जाएगा।''

शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर अपनी लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई, जिससे भारत के स्टार क्रिकेटर बच गए।नपुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय, जो अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए अपने गृहनगर रुड़की जा रहा था।

एक सवाल के जवाब में शर्मा ने कहा कि पंत ने उन्हें बताया कि अंधेरा था और दुर्घटना उस समय हुई जब वह एक गड्ढे को पार करने की कोशिश कर रहे थे। इससे पहले दिन में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने भी अस्पताल में पंत से मुलाकात की।

कपूर ने अस्पताल से बाहर आने के बाद संवाददाताओं से कहा, "वह (पंत) अच्छा कर रहे हैं। हम उनसे प्रशंसकों के रूप में मिले। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं और हम उन्हें फिर से खेलते हुए देखें।" कपूर के साथ गए खेर ने कहा कि उन्होंने क्रिकेटर को खूब हंसाया।
       
उन्होंने कहा, "सब कुछ ठीक है। हम पंत, उनकी मां और रिश्तेदारों से मिले, वे सभी ठीक हैं। हमने उन्हें खूब हंसाया।"
पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं।  उन्होंने 30 वनडे और 66 T20I में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad