Advertisement

संसद में बोले गुलाम नबी आजाद, जिसकी वजह से UPA सरकार गई वो घोटाला हुआ ही नहीं

संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष का केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला लगातार जारी है। पूर्व प्रधानमंत्री...
संसद में बोले गुलाम नबी आजाद, जिसकी वजह से UPA सरकार गई वो घोटाला हुआ ही नहीं

संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्ष का केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला लगातार जारी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में पीएम मोदी की कथित टिप्पणी और 2जी घोटाला मामले में सभी आरोपियों को बरी करने के अदालत के फैसले को लेकर सत्ता पक्ष से स्पष्टीकरण की मांग कर रहे कांग्रेस सदस्यों ने आज 2जी घोटाले पर आए फैसले के बाद सदन में जमकर हंगामा किया।

विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में इस मुद्दे को उठाया। गुलाम नबी आजाद ने सदन में कहा कि आज जिस मामले को लेकर हम विपक्ष में और आप (राजग) विपक्ष से सत्ता में आए, वो घोटाला तो हुआ ही नहीं। बीजेपी इस मुद्दे पर जवाब दे।

उन्होंने कहा, आज 2जी मामले में अदालत का फैसला आया, जिसमें सभी आरोपी बरी कर दिए गए। इससे साबित होता है कि आपने एक लाख 76 हजार करोड़ रुपये के 2जी स्पैक्ट्रम घोटाले का जो आरोप लगाया था वह गलत था।

बता दें कि गुरुवार यानी आज सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने पूर्व मंत्री ए. राजा समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी फैसले के बाद कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी ने इस मुद्दे को लेकर गलत माहौल बनाया और अब उन्हें इस मुद्दे पर बात करनी बंद करनी चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad