Advertisement

गाज़ियाबाद: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस-कार की टक्कर, 6 लोगों की मौत

मंगलवार सुबह दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और कार के बीच हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में छह लोगों...
गाज़ियाबाद: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस-कार की टक्कर, 6 लोगों की मौत

मंगलवार सुबह दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और कार के बीच हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जिसकी पुष्टि पुलिस ने की है। पुलिस के अनुसार, स्कूल बस खाली थी और गलत दिशा से आ रही थी।

एडीसीपी यातायात पुलिस रामानंद कुशवाहा ने एएनआई को बताया, "दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह 6 बजे एक स्कूल बस और टीयूवी की टक्कर हो गई। बस चालक गाजीपुर के पास दिल्ली से सीएनजी भरवाकर गलत दिशा से आ रहा था। कार सवार लोग मेरठ से आ रहे थे और उन्हें गुड़गांव जाना था।"

"आमने-सामने की टक्कर हो गई। 6 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हैं। बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। पूरी गलती बस ड्राइवर की थी जो गलत दिशा से आ रहा था।" एडीसीपी ने आगे बताया कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं और घायलों का इलाज किया जा रहा है।

एडीसीपी ने कहा, "मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। इनमें महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं। 2 लोग घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कार में 8 लोग सवार थे। यह बस बाल भारती स्कूल की है, जो नोएडा में है।

सीएमओ कार्यालय ने कहा, "मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।"

बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad