Advertisement

नोएडा में एयर इंडिया के चालक दल के सदस्य की गोली मारकर हत्या: पुलिस संभावित गैंगवार कनेक्शन की कर रही है जांच

नोएडा सेक्टर 104 में शुक्रवार को सूरजभान नाम के शख्स को बाइक सवार तीन लोगों ने उसकी कार के अंदर ही गोली...
नोएडा में एयर इंडिया के चालक दल के सदस्य की गोली मारकर हत्या: पुलिस संभावित गैंगवार कनेक्शन की कर रही है जांच

नोएडा सेक्टर 104 में शुक्रवार को सूरजभान नाम के शख्स को बाइक सवार तीन लोगों ने उसकी कार के अंदर ही गोली मार दी। यह घटना दिनदहाड़े हुई जब सूरजभान जिम से लौट रहे थे। हमलावरों ने पांच राउंड फायरिंग की और तेजी से मौके से फरार हो गए। रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। सूरजभान को अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य से वह बच नहीं सके। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने गोलीबारी से संबंधित हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सूरज मान एयर इंडिया के क्रू मेंबर थे। मामले के सिलसिले में नोएडा पुलिस ने शनिवार को धीरज मान और मन्नू नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया था। शूटरों ने सूरज मान पर पांच राउंड फायरिंग की थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सूरज मान गैंगस्टर परवेश मान का भाई था, जो वर्तमान में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। परवेश का संबंध नीरज बवाना गिरोह से है और जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या सूरज मान की मौत किसी गैंगवार का नतीजा थी। परवेश मान का गोगी गैंग से जुड़े कपिल कल्लू नाम के शख्स से झगड़ा चल रहा था और दोनों फिलहाल सलाखों के पीछे हैं।

परवेश पर कपिल कल्लू के पिता की हत्या का आरोप है और इससे पहले कल्लू ने कथित तौर पर परवेश के चचेरे भाई की हत्या कर दी थी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि परवेश मान के भाई को निशाना बनाने वाले हमलावरों को कपिल कल्लू ने अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए भेजा होगा। सूरज मान यह सोचकर दिल्ली से नोएडा आ गए थे कि यह सुरक्षित है, लेकिन दुर्भाग्य से, शुक्रवार को बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad