Advertisement

बिहारः भोजपुर में जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर 'हमला', फेंके गए पत्थर; बचे बाल-बाल

बिहार के भोजपुर में में उ जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। उस...
बिहारः भोजपुर में जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर 'हमला', फेंके गए पत्थर; बचे बाल-बाल

बिहार के भोजपुर में में उ जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हुआ है। उस समय कुशवाहा बक्सर से पटना वापसी कर रहे थे कि कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया लेकिन वे बाल-बाल बच गए। हमले के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। इन दिनों जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा  अपने बयानों से चर्चा में हैं।

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का आरोप है कि भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नायका टोला मोड़ के पास उनके काफिले पर हमला किया गया। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया, "कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया। जब सुरक्षाकर्मी उनके पीछे दौड़े तो सभी भाग गए।"

बताया जाता है कि उपेंद्र कुशवाहा बक्सर से भोजपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम को लेकर आए थे। जब कुशवाहा का काफिला जब भोजपुर के जगदीशपुर ( नयका टोला ) के पास पहुंचा तो कुछ लोग काले झंडे दिखा रहे थे, जिससे प्रदर्शनकारियों और समर्थकों के बीच बवाल हो गया। समर्थकों ने विरोध करने वालों को लाठी डंडों से पीट दिया। हमले में दो लोगों के सिर फट गए।

बता दें कि कुशवाहा ने कुछ दिनों से अपनी पार्टी जेडीयू के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। बक्सर में उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि वे गाजर मूली नहीं हैं, जिसे कोई उखाड़ फेंकेगा। कुशवाहा ने कहा कि जब से नीतीश कुमार आरजेडी के साथ गए हैं, तब से जेडीयू कमजोर हुई है और हो रही है। कुशवाहा के बयान से नाराज जेडीयू नेता भी बयानबाजी कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad